Breaking News

सुशांत सिंह के केस में सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, CBI को दी जांच की मंजूरी

  • सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को CBI जांच की दी मंजूरी
  •  इस फैसले पर बॉलीवुड और सुशांत के परिवार से आ रहे रिएक्शन

नेशनल डेस्क : बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुनाया बड़ा फैसला। इससे महाराष्ट्र सरकार को लगा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह के मामले को सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार काफी समय से यही कोशिश में लगे थे कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को ना दिया जाए बल्कि उसे मुंबई पुलिस ही संभाले जिसके बाद से सुशांत के फैंस और उनके करीबी इस बात का विरोध कर रहे थे।

Sushant Singh Rajput case

वहीं इस मामले में 11 अगस्त को सुनवाई की गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित कर लिया था। बता दें जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने पक्षों को 13 अगस्त तक अपनी दलीलों को पेश करने की इजाज़त दी थी। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

Sushant ke supreme court decision

अंकिता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा, “न्याय की कार्यवाही में सच्चाई है. सच्चाई की जीत। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए भगवान का शुक्रिया अदा किया। यही नहीं बॉलीवुड से कई एक्टर्स के भी इस फैसले पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इनमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, कंगना रनौत शामिल हैं।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रिया के वकील का रिएक्शन

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील की प्रतिक्रिया सामने आई है। वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, रिया सीबीआई की जांच का उसी तरह से सामना करेगी जैसी इससे पहले मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच की कर चुकी है। जांच चाहे जो भी एजेंसी करे, सच्‍चाई वही रहेगी।रिया चक्रवर्ती ने खुद भी CBI जांच की मांग की है।

 

About Misbah Khanam

Check Also

Heart Of Stone: आलिया भट्ट ने लॉन्च किया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट ने लॉन्च किया ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक डांसिंग गर्ल इमोजी के …