Breaking News

UP: आगरा में सवारियों से भरी बस हाईजैक, गुत्थी सुलझाने पुलिस पहुंची सभी यात्रियों तक

  • कार सवार नौ बदमाशों ने बस को रुकवा कर किया अगवा
  • सभी बदमाशों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था
  • पुलिस ने दी बस झांसी से मिलने की जानकारी

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इन अज्ञाक लोगो ने एक बस को हाईजैक कर लिया। इस प्राइवेट बस में 34 सवारियां थी। बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी। बदमाशों ने बस ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया था। और यात्रियों को झांसी में उतार दिया था।

बस चालक ने बताया कि कुछ लोग कार से करीब सुबह 4:00 बजे बस का पीछा कर रहे थे फिर उन्हीं ओवर टेक कर बस को रुकवा लिया। उन्होंने खुद को फाइनेंस कर्मी बताया था। बस को रुकने के बाद उन्होंने बस को अपने कब्जे में ले लिया। रस्ते में उन्होंने सभी सवारियों को एक ढाबे पर उतार दिया और वहां सब को खाना खिलाया और सभी सवारियों के पैसे वापस कर दिए।

थोड़ी देर बाद उन्होंने एत्मादपुर क्षेत्र में चालक को उतार दिया। चालक ने मलपुरा थाने आकर पुलिस को पूरी घटना बताई। पूरी वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गई। पुलिस ने बस के झांसी के पास से बरामद होने की जानकारी दी है। आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि उनकी टीम ने बस में मौजूद सभी सवारियों से बात- चीत करने के बाद आगे की कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।

उन्होंने बताया कि ”रात सवा दो बजे तक UP 75 M 3516 नंबर की बस के इटावा टोल क्रॉस करते ही पीछे से आए कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। और खुद को फाइनेंस कर्मी बताया। बस परिचालक को खाना खिलाया और दोनों को 300-300 रुपए दिए। अगवा बस ग्वालियर की बताई जा रही है। कल्पना ट्रेवल्स नाम से बस की रजिस्टर्ड है। बस के मालिक का मंगलवार को ही देहांत हुआ था वह बस की किश्त नहीं दे पा रहा था.” चालक रमेश का आरोप है कि कार में बैठाते समय मारपीट की थी। फिलहाल कार्रवाई जारी हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …