Breaking News

Bihar Assembly Election 2020: BJP प्रवक्ता शहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, कहा खाता भी नहीं खोल पाएगी राजद

  • विधानसभा चुनाव को लेकर की पत्रकारों से बातचीत 
  • नीतीश को बताया सबसे अनुभवी सीएम
  • उनका कहना— ‘नीतीश ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया’

 

नेशनल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह ही बिहार विधानसभा चुनाव में भी राजद का सफाया हो जाएगा। 

             बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री हुसैन ने शनिवार को पटना के कैलाशपति मिश्र मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत की। इस मौके पर राजद का विरोध करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार को विश्व का सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री बताया।

 

15 वर्ष बनाम 15 वर्ष

इसके बाद शहनवाज ने पिछले 15 सालों में बिहार में नीतिश सरकार में हुए कामों को एक- एक कर गिनाया। उन्होंने कहा— बिहार में 15 वर्ष बनाम 15 वर्ष  का अंतर बहुत साफ है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए बहुत बढ़िया काम किया है। जनता नीतीश के कार्यों को पसंद कर रही है। कृषि क्षेत्र में भी सरकार की ओर से बेहतर कार्य किया गया है। बालिका साइकिल योजना शुरू की गई। पहले ग्रामीण सड़क 835 किलोमीटर थी, जो अब 94 हजार किलोमीटर लंबी हो गई है। नीतीश कुमार ने बिहार के लिए नामुमकिन को मुमकिन किया है।

शाहनवाज ने कहा कि जिनको फर्क नहीं दिखता उनके लिए फर्क साफ है। शाहनवाज ने कहा कि चुनाव के बाद सारे फर्क साफ-साफ हो जाएंगे।

 

ज़ीरो पर आउट करने का किया दावा

हुसैन ने कहा — “नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा। लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन सौ फीसद सीटें हम जीतेंगे। राजद नेता लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए। हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को कई तोहफे दिए हैं। बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने साफ-साफ दिखाया है कि पहले की सरकारों ने क्या किया, और उनके नेतृत्व वाली सरकार ने क्या किया है।”

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …