Breaking News

BJP का नायाब तरीका, जनता से मांगे विजन डाॅक्यूमेंट के लिए सुझाव

  • भाजपा ने जनता से मांगे विजन डाॅक्यूमेंट के लिए सुझाव
  • विधानसभा क्षेत्रों में रवाना किए रथ
  • सभी वर्गों के सुझाव आमंत्रित किए

बिहार डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर तैयारियां जारी है। रोड – गलियों बड़े-बडे़ पोस्टरों से सजने लगे हैं। प्रत्याशियों के नाम की सूची तैयार होने लगी है। वहीं सरकार द्वारा कई लोकनिर्माण भी किया जा रहा है तो नए प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास भी कर रहे हैं। इसके बाद आता है विजन डाॅक्यूमेंट। जिस पैमाने पर अक्सर जनता चुनकर सरकार बनाती है। इसी कड़ी में भाजपा ने नई पहल की है। वह जनता से राय लेकर अपना विजन तैयार करेंगी।

जारी किया टोल फ्री नंबर

भाजपा ने जनता से आगामी पांच साल का विजन डाॅक्यूमेंट तैयार करने के लिए लोगों से सुझाव मांगा है। इसके बाद वह अगले पांच वर्ष की कार्ययोजना का खाका तैयार कर जनता के समक्ष पेश करेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. संजय जायसवाल ने इसके लिए रविवार को टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। नंबर 6357171717 है। जारी इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति अपनी राय सरकार को दे सकता है। बता दें कि विभिन्न स्थानों पर जाकर व्यापारी, किसान भाईयों से, उद्यमपतियों से आगामी विजन के लिए राय जानेगे। पार्टी द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में रथ भी रवाना किए गए है ताकि आम जन की भी राय ली जा सके। इसमें सभी वर्गों के सुझाव आमंत्रित है। इस दौरान समिति के सह संयोजक नीतीश मिश्रा भी मौजूद रहे।

Read More Stories 

बता दें कि सरकार द्वारा जनता को साधने की हर संभव कोशिश की जा रही है। वहीं पीएम मोदी ने 18 सितंबर को बिहारीवासियों को कई बड़ी सौगातें दी थी जिसमें मुख्य रूप से कोस महासेतु था। वहीं आज पीएम मोदी एक क्लिक पर वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 राजमार्ग परियोजनाों का शिलान्यास करेंगे।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने जताया दुख

बिहार में गिरी आकाशीय बिजली गिरने आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत सीएम …