Breaking News

सहारनपुर में सीएम योगी ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- तेज होगी विकास की गति

  • सहारनपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी

  • भाजपा के पदाधिकारियों संग की मीटिंग

  • ‘लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई’

यूपी डेस्क: सीएम योगी सरसावा एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा आज सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचे। यहां उनका भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जिला अध्यक्ष महेंद्र सैनी, महानगर अध्यक्ष राकेश जैन, राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह व जसवंत सैनी ने स्‍वागत किया। जहां सीएम योगी ने सबसे पहले भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीड बैक लिया और लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनपद में विकास की गति तेज होगी। इसमें अगर किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का किया ऐलान, नितिन गडकरी और शिवराज को नहीं मिला मौका

सीएम योगी ने सबसे पहले पुलिस लाइन में जनप्रतिनिधियों और भाजपा के संगठन पदाधिकारियों से बैठक की। मुख्यमंत्री के साथ बैठक के दौरान राज्यमंत्री और विधायक मौजूद रहे सहित जिला व महानगर कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद दो विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। सीएम योगी निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा करने पहुंचे हैं। मंडलीय समीक्षा में सहारनपुर जनपद के अधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे, जबकि शामली और मुजफ्फरनगर के अधिकारी व जनप्रतिनिधि बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा कि जनपद में विकास की गति तेज होगी। इसमें अगर किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिले में प्लाइवुड फैक्टरी लगाने को लाइसेंस दिए जाएंगे। इसके साथ बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लोगों के उत्थान का कार्य किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे। किसी कार्यकर्ता, पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि को दिक्कत आए तो मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराएं। विकास कार्यों में कोई अधिकारी लापरवाही बरत रहा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी उनके समक्ष शिकायत दर्ज करा सकते है।

यह भी पढ़ें: बिहार के नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह विवादों में फंसे, जिस दिन लिया शपथ उस दिन होना था कोर्ट में हाजिर

About Ravi Prakash

Check Also

UP news: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी किया कई जिलों में येलो अलर्ट

यूपी में 8 अक्टूबर तक भारी बारिश के आसार आज भी यूपी के कई जिलों …