Breaking News

राजनाथ सिंह ने जताई खुशी, कहा – किसानों की आय दोगुना करने में प्रभावी कदम

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जाहिर की खुशी
  • किसानों की आय दोगुना करने की दिशा में प्रभावी कदम – सिंह
  • सरकार ने पीएम मोदी के मार्गदर्शन में मजबूत नींव रखी है – सिंह

नेशनल डेस्क: रविवार को राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच कृषि बिल पास किया गया। कृषि सुधारों के दो विधेयकों ‘कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य विधेयक 2020 और कृषक कीमत आश्वासन एवं कृषि सेवा करार विधेयक 2020 को पारित कर दिया गया। बिल के पास होने के बाद अन्य पार्टियों को छोड़कर सिर्फ बीजेपी ही सबसे अधिक खुश नज़र आ रही है। वहीं पीएम मोदी के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।

राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को दी बधाई

रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इन दोनों विधेयकों के पारित होने में न केवल भारत की खाद्य सुरक्षा मजबूत होगी बल्कि किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में भी यह एक बड़ा प्रभावी कदम सिद्ध होगा। वहीं ट्वीट के माध्यम से रक्षा मंत्री पीएम मोदी और कृषिमंत्री को भी ढेरों शुभाकनाएं दी।

Read More Stories
आत्मनिर्भर कृषि की नींव रखी

राजनाथ सिंह ने दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी की मार्गदर्शन और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के दिशानिर्देशन में में मजबूत आत्मनिर्भर कृषि के नींव रखने की बात कही। वहीं कृषि क्षेत्र में वृद्धि और विकास का एक नया इतिहास लिखने की बात कही है।

70 साल से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल से जिस तरीके से किसानों के साथ अन्याय हो रहा था, आज उनको आजादी दिलाने का सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में किया है।

जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टियां बार -बार सभ्यता की बात करती हैं उन्होंने सभ्यता को ताक पर रखकर जिस तरह से कार्य किया यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …