Breaking News

Delhi: धौला कुआं में एनकाउंटर, ISIS के संदिग्ध आतंकी यूसुफ गिरफ्तार

  • एनकाउंट के बाद संदिग्ध ISIS आतंकी गिरफ्तार
  • अबू यूसुफ है आतंकी का नाम
  • आतंकीअबू यूसुफ का साथी फरार, तलाश जारी

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी सफलता मिली है। देश की राजधानी दिल्ली को दहलाने की साजिश को दिल्ली पुलिस ने पूरी तरह नाकाम कर दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने एनकाउंट के बाद संदिग्ध ISIS आतंकी यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया। आतंकी को आईईडी के साथ गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 11:30 बजे धौलाकुआं से करोलबाग के बीच रास्ते में रिज रोड पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई। जिसके बाद पुलिस के ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकी के पास से पिस्टल और दो आईईडी (IED) बरामद की गई है।

पकड़े गए आतंकी की पहचान अब्दुल युसुफ के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। उसका कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है। जांच एजेंसियों के अनुसार आतंकी हमला करना का प्लान बना रहे थे। लोन वुल्फ अटैक का प्लान था. कई जगह की आतंकी ने रेकी की थी।

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली में जैश के तीन आतंकियों के घुसने का भी अलर्ट था। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों के दिल्ली में घुसने के इनपुट्स मिले थे। इनपुट्स में कहा गया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर ये आतंकी दिल्ली में घुसे हैं। साथ ही मिले इनपुट्स में कहा गया था कि आतंकी किसी नेता को भी अपना निशाना बना सकते हैं। इसके बाद गृहमंत्रालय ने दिल्ली पुलिस समेत कई एजेंसियों से नेताओं की सुरक्षा का ऑडिट करवाया है।

About Misbah Khanam

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …