Monday, May 23, 2022
Home उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी में नहीं है सबकुछ ठीक, सरेआम हुआ रामगोपाल-शिवपाल का आपसी...

समाजवादी पार्टी में नहीं है सबकुछ ठीक, सरेआम हुआ रामगोपाल-शिवपाल का आपसी विरोध

  • यूपी में विधान परिषद की 27 सीटों पर मतदान शुरू, चार बजे तक होगा चुनाव
  • प्रदेश के 58 जिलों के जनप्रतिनिधि करेंगे फैसला
  • 12 अप्रैल को होगी मतगणना

यूपी डेस्क: प्रदेश में विधान परिषद के लिए शनिवार की सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया है, जो शाम चार बजे तक चलेगा। पद्रेश की 36 में से 27 सीटों के लिए 58 जिलों के जनप्रतिनिधि अपने मत का प्रयोग करेंगे। उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 12 अप्रैल को मतगणना से तय होगा। इसी बीच एक बार शिवपाल सिंह चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल, समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव विधान परिषद चुनाव पर सवाल उठाया। जिसका विरोध शिवपाल सिंह यादव बयान दे कर किया। हुआ यह कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य के चुनाव की मतदान प्रक्रिया के दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं के विरोधाभाषी बयान से मामला काफी असहज हो गया है। सैफई के ब्लाक में मतदान के बाद राम गोपाल यादव ने कहा कि अगर निष्पक्ष वोटिंग हो जाएगी तो समाजवादी पार्टी सभी सीटों से विजय प्राप्त करेगी।

shivpal-vs-akhilesh

शिवपाल सिंह यादव ने किया इंकार

राम गोपाल यादव के इस बयान को शिवपाल ने खारिज दिया। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया काफी सही ढंग से चल रही है। समाजवादी पार्टी के निष्पक्ष मतदान के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे तो कहीं भी नहीं दिख रहा है कि मतदान में भेदभाव हो रहा है। मतदान को सही हो रहा है। उन्होंने कहा कि एमएलसी का चुनाव गुप्त तरीके से होता है इसलिए उन्होंने भी गुप्त मतदान किया है।

बहुत जल्‍द मिलेगी सूचना-शिवपाल

सैफई ब्लॉक कार्यालय में बने मतदान केन्द्र पर पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने बेटे आदित्य यादव के साथ मतदान किया। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि जिसको वोट दिया है वह जीतेगा। इसी दौरान आगे के कदम के बारे में पूछने पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बहुत जल्दी उचित समय आयेगा। अपनी मुस्कुराहट को लेकर के उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्दी आपको सूचना मिल जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular