Monday, May 23, 2022
Home देश सांसद सुप्रिया सुले के साथ शशि थरूर का वीडियो वायरल, यह है...

सांसद सुप्रिया सुले के साथ शशि थरूर का वीडियो वायरल, यह है हकीकत

  • लोकसभा में कार्यवाही के दौरान का है वीडियो
  • थरूर ने ट्वीट कर बताई अपने दिल की बात

नेशनल डेस्‍क: लोकसभा में कार्यवाही के दौरान शशि थरूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। जिसके कारण कांग्रेस नेता शशि थरूर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार शशि थरूर जिस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं वह लोकसभा की कार्यवाही के दौरान का है। जिसमें थरूर एक अलग अंदाज में एनसीपी सांसद सु​प्रियासुले से बातचीत करते दिख रहे हैं।

hashiTharoor_SupriyaSule

ट्वीटर पर थरूर के इस अंदाज पर कई प्रतिक्रियाएं

एनसीपी सांसद सुप्रियासुले के साथ लोकसभा की कार्यवाही के दौरान एक अलग मुद्रा में फुसफुसाते नजर आ शशि थरूर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शशि थरूर ने दिया ये जवाब

ऐसे में शशि थरूर ने भी ट्वीट कर महिला सांसद से उनकी बातचीत के बारे में खुलकर बताया है। साथ ही लोगों की सोच पर भी सवाल उठाए हैं। अपनी ट्वीट में शशि थरूर ने कहा कि

लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच हुई छोटी-सी बातचीत का फोटो देखकर जो लोग मजे ले रहे हैं, उन सभी लोगों को मैं यह बताना चाहता हूं कि हमारे बीच बेहद गंभीर विषय पर बात हो रही थी। वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं।

दरअसल, लोकसभा में वह अगली वक्‍ता थीं। जब हम बात कर रहे थे, तब फारुख अब्‍दुल्‍ला सदन में अपनी बात रख रहे हैं। उन्‍हें कोई परेशानी न हो, इसलिए सुप्रिया सुले और मैं बहुत धीरे-धीरे बात कर रहे थे। यही वजह थी कि मैं कुछ आगे की ओर झुक गया था, ताकि सुप्रिया सुले की बात को सुन सकूं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular