Breaking News

फेमस रैपर रफ्तार भी Corona Positive, कहा- कुछ गड़बड़ी हुई है

  • फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना पॉजिटिव 
  • सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी 
  • कहा-शायद कोई तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी

बॉलीवुड न्यूज: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बाद फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि उनमें अभी कोरोना के लक्षण नहीं नजर आए हैं। फिलहाल वह अपने घर पर क्वारंटाइन में हैं।  रफ्तार ने खुद इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी। खबर की पुष्टि करते हुए रफ्तार ने कहा, ”शायद कोई तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी, क्योंकि मैं तो खुद को फिट एंड फाइन महसूस कर रहा हूं।” उन्होंने बताया कि बीएमसी ने उन्हें घर पर आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, जिसके परिणामस्वरूप मैंने घर पर खुद को सबसे अलग कर लिया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया, “दोस्तो, मैं आपके साथ एक खबर साझा करना चाहता था। मुझे रोडीज पर जाना था। इसके लिए मुझे कोविड-19 का टेस्ट करवाना पड़ा। पहले के दो टेस्ट में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन आज नतीजा पॉजिटव आया है. बीएमसी ने मुझे आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।”

उन्होंने आगे बताया, “मैं एक बार फिर से टेस्ट किए जाने का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी, क्योंकि मैं फिट और फाइन हूं, अपने आप को अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे यह बीमारी है, क्योंकि मुझमें इसके लक्षण नहीं दिखे हैं। रैपर ने बताया, “कृपया फिक्र न करें, मैं आपको अपनी सेहत की जानकारी देता रहूंगा। मुझे अभी से फोन आने शुरू हो गए हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों को यह जानकारी इतनी जल्दी कैसे मिली। चिंता न करें, मैं अपना ख्याल रखूंगा. आप सभी कृपया अपना ख्याल रखना।”.

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …