Breaking News

malaika arora की जगह ये एक्ट्रेस बनी इंडियाज बेस्ट डांसर की स्पेशल जज….

  • मलाइका अरोड़ा कुछ समय पहले पाई गई कोरोना पॉजिटिव
  • India’s best dancer में मलाइका कि जगह Temporary रूप से भरेंगी नोरा फतेही
  • नोरा रियलिटी शो में एक हफ्ते के लिए ‘स्पेशल गेस्ट जज’ के रूप में आएंगी नज़र

एंटरटेनमेंट डेस्क: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। मलाइका लोकप्रिय रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज करती हैं। पर उनका COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को कुछ समय के लिए पोस्टपोन करने की खबर थी। शो के प्रोड्यूसर ने यह भी साफ किया कि वो मलाइका को रिप्लेस नहीं करेंगे।

अब खबर है कि मलाइका तब तक क्वारनटीन हैं, इतने समय तक उनकी जगह मशहूर डांसर ‘नोरा फतेही ‘ लेंगी। यानी नोरा मलाइका कि जगह अस्थायी(Temporary) रूप से भरेंगी। बता दें, नोरा इस रियलिटी शो में एक हफ्ते के लिए ‘स्पेशल गेस्ट जज’ के रूप में आई हैं।

इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने कहा- पहले महसूस हुआ कि इतना समय नहीं है कि किसी अन्य स्पेशल जज को लाया जाए। शुक्र है कि नोरा पटेही पहले एपिसोड के लिए एक स्पेशल गेस्ट के रूप में आई थीं। इस हफ्ते वह फिर से एक स्पेशल जज के रूप में कदम रखेंगी। नोरा इसके लिए राज़ी हैं, मैं इसके लिए उनकी आभारी हूं। आगे उन्होंने कहा कि मलाइका का कोरोना वायरस होने के बाद वह इंडियाज बेस्ट डांसर में वापस आएंगी।

About Misbah Khanam

Check Also

‘रामायण’ बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस

बहुत बोल्ड हैं रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा  साक्षी चोपड़ा के सोशल मीडिया पर …