Breaking News

हिना खान ने बिग बॉस की खोली पोल, कहा – रियलिटी शोज में अब रियलिटी नहीं

  • हिना खान ने किया बिग बॉस का पर्दाफाश
  • कहीं ये बड़ी बात… 
  • हिना रह चुकी है शो का हिस्सा

 

नेशनल डेस्क: बिग बॉस शो के चाहनेवालों के लिए चौंका देने वाली खबर सामने आयी है। बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हिना खान ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा। उनका कहना है कि ‘सब स्क्रिप्टेड होता है, कौन क्या रिएक्शन देगा ये भी एडिट टेबल पर तय होता है।’

रियलिटी शो में अब नहीं रहीं रियलिटी

हिना खान ने आगे कहा- मैं अब तक दो बड़े रियलिटी शो- बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी कर चुकी हूं, लेकिन अब सच कहूं तो मेरे हिसाब से रियलिटी शो में रियलिटी नाम की चीज नहीं रही। अब रियलिटी शोज पहले से क्रिएट किए जाते हैं। हर सिचुएशन को बनाया जाता है और उस सिचुएशन पर कौन कैसी अपनी प्रतिक्रिया देगा, ये भी तय होता है। यकीन मानिए, हर चीज का फैसला शो के एडिट टेबल पर होता हैं। यही वजह है कि मुझे अब रियलिटी शो में दिलचस्पी नहीं रही।

करियर में लिए हैं कई रिस्क

हिना आगे अपने करियर पर भी बात करती है, वो कहती है-” मैंने अपने करियर में बहुत रिस्क लिए हैं जिसपर मुझे खुद नाज भी है। टेलीविजन से लेकर फिल्म्स तक, वेब सीरीज से लेकर शॉर्ट फिल्म्स तक, मैं अब तक हर किस्म के माध्यम से जुड़ चुकी हूं और इन्हें काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला। सच कहूं तो मैं कभी टेलीविजन से दूर नहीं जाना चाहती हूं। टेलीविजन से ही मैंने अपने करियर की शुरुआत की और आगे चलकर भी यदि अच्छे प्रोजेक्ट्स मिले तो इस माध्यम में काम जरूर जारी करुंगी।

शो की कामयाबी को बरकरार रखना एक जिम्मेदारी जैसा:  हिना 

फिलहाल हिना खान एकता कपूर के शो ‘नागिन’ में नागिन का किरदार निभा रही है। अपने मौजूदा प्रोजेक्ट पर उन्होंने कहा-“मेरे फैंस नागिन के पिछले दो सीजन से मेरा इंतजार कर रहे थे। आखिरकार मुझे नागिन के रूप में देखने की उनकी इच्छा पूरी हुई और यही दुआ करती हूं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूं। ‘नागिन’ बहुत ही पॉपुलर शो है और इस शो से जुड़ना अपने आप में एक जिम्मेदारी भी हैं। पिछला हर सीजन कामयाब रहा हैं ऐसे में इस कामयाबी को बरकरार रखना एक जिम्मेदारी जैसा ही है।”

About News Desk

Check Also

बेहद खूबसूरत है मोनालिसा का नवरात्रि लुक, अदाएं देख फैंस हुए लट्टू

मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है लेटेस्ट तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग …