Breaking News

फिरोजाबाद में अराजक तत्वों ने होर्डिंग में काटा सीएम योगी का चेहरा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

  • फिरोजाबाद में माहौल बिगाड़ने की कोशिश

  • होर्डिंग में काटा सीएम योगी का चेहरा

  • बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी

यूपी डेस्क: बीजेपी की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत फिरोजाबाद शहर में जगह-जगह हर घर तिरंगा अभियान के होर्डिंग्स और पोस्टर लगाए गए है। शुक्रवार की देर रात किसी अराजक तत्व ने होर्डिंग पर लगे हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी नेताओं की तस्वीर को काटकर अलग कर दिया। सुबह जब इसकी जानकारी हुई तो हंगामा होने लगा और पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना संक्रमित, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद शहर में नगर निगम द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मुख्य चौराहों पर होर्डिंग लगाए गए थे। जिनमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य बीजेपी नेताओं का फोटो लगा हुआ था। शुक्रवार देर रात को किसी ने पोस्टर पर लगे हुए मुख्यमंत्री के चेहरे को ब्लेड से काट कर गायब कर दिया और अन्य होर्डिंग पर लगे हुए बीजेपी नेताओं के चेहरे पर भी ब्लेड चला दिया। शनिवार सुबह जब लोग जागे तब उन्हें पोस्टर देखने के बाद इस मामले की जानकारी हुई। जिसकी सूचना पर तमाम क्षेत्रीय नेता व विधायक मनीष असीजा मौके पर पहुंच गए और इस मामले का विरोध करने लगे। इस दौरान भाजपाइयों ने अपनी मौजूदगी में खड़े होकर उन होर्डिंग्स को भी उतरवाया है।

बीजेपी विधायक मनीष असीजा और भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार अन्य नेताओं ने शहर का दौरा किया और अधिकारियों को इस शरारत की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर एसएसपी आशीष तिवारी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि उत्तर और दक्षिण थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई गई है। शहर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं विधायक मनीष असीजा का कहना है कि यह काम अराजक तत्वों द्वारा साजिश के तहत किया गया है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। नगर निगम द्वारा इन होर्डिंग को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेताओं से पीएम मोदी ने की मुलाकात, कहा- यह भारतीय खेलों के लिए उत्साहजनक समय

About Ravi Prakash

Check Also

UP News: मुजफ्फरनगर में बारिश से छत गिरने से 2 बच्चों की मौत, कई की हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर में बारिश से बड़ा हादसा बरसात में कच्चे मकान की छत गिरी मलबे में …