Breaking News

कलयुगी बेटे ने खेला पिता की मौत का खूनी खेल, के घाट, चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या

  • संपति न मिलने पर बेटे से साढू संग रचा पिता की मौत का खेल
  • चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट 

 

 

एमपी डेस्क: चित्रकूट  में शहर कोतवाली क्षेत्र के सीतापुर कस्बे में एक  हैरानजनक मामला सामने आया है। यहां बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, 18 अगस्त को एक बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के सगे बेटे के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि, संपत्ति में हिस्सा न देने की वजह से बेटे ने अपने साढ़ू के साथ मिलकर बेरहमी से अपने बुज़ुर्ग पिता को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था।

कौशांबी जिले के बरियावा गांव के रहने वाले बुजुर्ग अर्जुनलाल दिवाकर अपने बेटे से परेशान होकर चित्रकूट के सीतापुर कस्बे में अपनी नातिन की ससुराल में रहने लगे थे। 18 अगस्त को बुजुर्ग का बेटा राजकुमार दिवाकर अपने साढ़ू शैलेश चौधरी और एक दोस्त को अपनी बाइक पर बैठाकर चित्रकूट पहुंचा और सुबह 5 बजे इन लोगों ने छत पर सो रहे अर्जुनलाल पर बेरहमी से चाकुओं से वार कर हत्या कर दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मोहल्ले के लोगों ने जब बुजुर्ग के चीखने की आवाज सुनी तो उसे बचाने के लिए दौड़े. लेकिन हमलावर अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। बाइक की शिनाख्त के बाद पता चला कि यह बुजुर्ग के बेटे जकुमार दिवाकर के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर उसके बेटे और रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वारूप पांडेय ने बताया कि, पिता द्वारा संपत्ति में हिस्सा न देने की वजह से बेटे ने अपने साढ़ू के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

About News Desk

Check Also

AG का खुलासा: एमपी में बड़ा राशन घोटाला, कहां हुई गड़बड़ी ?

एमपी में राशन घोटाले का पर्दाफाश  110.83 रूपये का आहर केवल कागजों पर बांट दिया …