Breaking News

Kangna Ranaut ने शेयर किया अनुराग कश्यप का एक Video, लिखा- फिल्ममेकर ने कैसे एक बच्चे का शोषण किया

  • कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का वीडियो
  • वीडियो अब हो रहा जमकर वायरल
  • वीडियो देख लोग अनुराग के खिलाफ बोल रहे हैं

बॉलीवुड डेस्क:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष का समर्थन किया है। अब उन्होंने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद एक बच्चे का शोषण करने के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं और अनुराग कश्यप के खिलाफ बोल रहे हैं।

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की। लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही उत्तर है।

 

इस दो मिनट के वीडियो में, अनुराग कश्यप कहते हैं कि वह कैसे एक बच्चे को साइड में ले गए और उसे थप्पड़ा मारा। बाद में उन्होंने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने ही रोने लगे। कंगना के वीडियो शेयर करने पर उनके फैंस अनुराग कश्यप की आलोचना कर रहे है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसे कंगना ने रीट्वीट किया था।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …