Breaking News

लखनऊ में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत घायल अस्पताल में भर्ती

  • लखनऊ में रोडवेज की दो बस टकराईं
  • घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा
  • हादसे में 6 लोगों की मौत

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो रोडवेज बस के आमने-सामने की भीषण टक्कर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है, दोनों बस की टक्कर होने से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। हादसा लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई है, एक दर्जन घायल लोगों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना में ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौत हुई है। दो लोगो की मौत अस्पताल में हुई है।

 

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 6 बजे हरदोई रोड पर अमेठीया मोड़ के पास हादसा हुआ। ओवरटेक की वजह से हरदोई डिपो की बसों की आपस में टक्कर ही गई। आमने सामने टक्कर से बसों के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि बसों के परखच्चे करीब 500 मीटर के दायरे में फैल गए। इस हादसे में मौके पर 4 लोगो की और इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई है।

बता दें, बस में लगभग 20 से 22 सवारी मौजूद थी। मारने वालो में सवारियों के साथ ड्राइवर भी शामिल है। डीसीपी साउथ के मुताबिक हादसे में छह लोग की मौत की सूचना की पुष्टि है। एसीपी एसएम कासिम आबिदी ने इसकी पुष्टि की है। मृतकों में नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, सरवाघार, हरीराम व एक महिला शामिल है। घटनास्थल पर जांच कमेटी बनाकर भेजा गया है। 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गई है। हादसे में घायल बाकी सवारियों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

About Misbah Khanam

Check Also

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे तीन छात्रों की निकाली गई शव यात्रा

फीस वृद्धि के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे छात्र अनशन पर बैठे तीन छात्रों …