Sunday, August 14, 2022
Home उत्तर प्रदेश मायावती का यो...

मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा इनका कार्यकाल उदासीन व अति-निराशाजनक

  • बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट

  • ‘यूपी में भाजपा सरकार ने खूब जश्न मनाया’

  • ‘गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की समस्याओं पर उदासीन’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर जहां सीएम और सरकार के सभी मंत्री और बीजेपी नेता उपलब्धियां गिना रही है। वहीं विपक्षी दल सरकार पर लगातार ट्वीट कर हमलावर है। अख‍िलेश यादव, प्र‍ियंका गांधी वाड्रा के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर हमला बोला। बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि यूपी भाजपा सरकार ने 100 दिन के कार्यकाल का काफी जश्न मना लिया किन्तु गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि की ज्वलन्त समस्याओं को दूर करने, कानून-व्यवस्था बेहतर बनाने, सभी जाति व धर्मों में आपसी भाईचारा एवं साम्प्रदायिक सौहार्द पैदा करने के मामले में इनका कार्यकाल उदासीन व अति-निराशाजनक।

यह भी पढे़ं: Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में बिल्डर हाजी वसी गिरफ्तार, हिंसा के लिए फंडिंग करने का लगा आरोप

वहीं इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा को घेरा था। उन्होंने कहा कि 100 दिन की भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश गोरखधंधे से बरबाद हो गया। अखिलेश यादव ने इसके साथ चार तस्वीरों को भी ट्वीट किया। जिसमें सड़क किनारे पड़ा कूड़ा और उस पर बैठी गाय, दूसरी तस्वीर सड़क की खुदाई और उसमें भरे बारिश के पानी के बीच लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सीएम सिटी गोरखपुर के रामगढ़ताल रेलवे कॉलोनी और सर्किट हाउस रोड बारिश की वजह से धंस गई है, इसका जिक्र किया है। चौथी तस्वीर में शाहजहांपुर में गोमती की दुर्दशा को दिखाया गया है। इन तस्वीरों के जरिए अखिलेश यादव ने 100 दिन पूरे होने को लेकर बीजेपी सरकार पर ये हमला बोला है।

तो वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार झूठी उपलब्धियों के खर्रे भले ही बांट ले, लेकिन सरकार का असल हाल सौ दिन चले अढ़ाई कोस जैसा है। यहां पर तो घूसखोरी के चलते किसान आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार ने सौ दिन में दस हजार भर्तियों का वादा किया, लेकिन केवल 940 भर्तियां हुईं। बिजली कटौती से लोग परेशान है। सरकार के महिलाओं व किसानों से किए वादे भी पूरे नहीं हुए।

यह भी पढे़ं: Share Market Today: शेयर बाजार में उछाल, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular