Breaking News

MP के कांग्रेस महासचिव मोहम्मद सलीम का करोना से निधन, पार्टी में शोक की लहर

  • MP  इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम का कोरोना  से निधन
  • भोपाल के एक निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस
  • कांग्रेस में फैली शोक की लहर

एमपी डेस्क:  देश में कोरोना वायरस का तांडव बढ़ता ही जा रहा है। आम आदमी से लेकर नेता अभिनेता वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस जानलेवा वायरस से अब तक न जाने कीतने लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। वहीं अब कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम का सोमवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इसे व्यक्तिगत क्षति बताते हुए सलीम की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

कांग्रेस की राज्य इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम कोरोना संक्रमित थे और राजधानी के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मोहम्मद सलीम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “राज्य कांग्रेस महासचिव, मो सलीम के निधन की खबर मिली थी।” उनकी मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। भगवान उन्हें अपने रिश्तेदारों और उनके पीछे के स्थानों के लिए इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

About News Desk

Check Also

UP News: औरैया में शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत पर सियासत, अखिलेश, मायावती और प्रियंका ने योगी सरकार पर बोला हमला

औरैया में दलित छात्र की मौत पर सियासत अखिलेश, मायावती और प्रियंका ने बोला हमला …