Breaking News

महाराष्ट्र में 5 मंजिला इमारत गिरने से 2 की मौत, लोगों को बाहर निकालने में जुटी NDRF की टीम

  • महाराष्ट्र में पांच मंजिला आवासीय इमारत गिरने से भारी नुकसान
  • निकाले गए 60 लोग, 25 अब भी दबे, 2 की मौत

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के रायगढ़ स्थित महाड़ में सोमवार शाम ढही 5 मंजिला इमारत के मलबे से दो लोगों का शव निकाला गया है।  इमारत के मलबे अब भी करीब 25 लोग दबे बताए जा रहे हैं। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में सात से आठ लोग घायल हैं और अब तक 60 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। अभी भी राहत और बचाव कार्य जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

यह घटना देर शाम हुई।ऐसे में वहां अंधेरा होने के कारण राहत और बचाव कार्य में काफी दिक्कतें सामने आई और मौके पर एनडीआरएफ की टीमें भी पहुंचीं। घटना के बाद महाराष्ट्र की कैबिनेट मंत्री अदिति तटकरे ने कहा था। ‘इमारत में 200 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं। मौके पर 5 स्थानीय बचाव दल मौजूद हैं। अब तक 15 लोगों को जिंदा बचाया गया है। 4 से 5 और टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।’ बताया जा रहा है कि इस इमारत में 50 परिवार रहते थे। ये इमारत 10 साल पुरानी बताई जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम उद्धव ठाकरे ने ली जानकारी
इमारत गिरने की सूचना मिलने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्थानीय विधायक और रायगढ़ के जिला अधिकारी से स्थिति की जानकारी ली है। उन्होंने अधिकारियों को हर तरह के समर्थन की बात कही है. उद्धव ठाकरे ने राहत और बचाव कार्य तेज करने की बात कही है।

 

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …