Breaking News

New Year 2023: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

  • यूपी में धूमधाम से किया नए साल का स्वागत

  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने नए साल की दी बधाई 

  • कई नेताओं ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

यूपी डेस्क: देश में नए साल का स्वागत बड़ी धूमधाम से किया गया। वहीं, यूपी में भी प्रदेशवासियों ने नए साल का स्वागत अलग- अलग तरीके से किया। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने नए साल 2023 के शुभारंभ की बधाई दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए साल 2023 के शुभारंभ के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आप सभी को ईसवी सन् -2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके लिखा कि समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को नूतन वर्ष 2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप सभी के जीवन में नया वर्ष ढेर सारी खुशियां, उत्तम स्वास्थ्य, सुख-समृद्धि एवं वैभव लेकर आये। #नूतन_वर्ष_2023 #नव_वर्ष_2023 #HappyNewYear2023

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रदेशवासियों को बधाई देते कहा कि समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को #नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि नव वर्ष सबके जीवन में सुख, समृद्धि, संपन्नता और आरोग्यता का संचार करे। #HappyNewYear2023

बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने नए साल के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि समस्त देशवासियों व ख़ासकर यूपी के सभी भाई-बहनों को नववर्ष सन् 2023 की हार्दिक बधाई (दिली मुबारकबाद) तथा रोज़गार-युक्त व महंगाई-मुक्त आत्म-सम्मान के सुख, शान्ति व समृद्धि भरे जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इनकी प्राप्ति के लिए अपना सतत् संघर्ष जारी रखने की भी अपील।

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्विट करके लिखा है कि समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को नव वर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!

About News Desk

Check Also

गोरखनाथ मंदिर : सुरक्षा में तैनात जवानों पर हमला करने वाला आरोपी 8 महीने बाद हुआ दोषी करार

कोर्ट ने अभियुक्त के सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जनवरी की तिथि …