Breaking News

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

  • दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई

  • लोगों को था बच्चा चोरी का शक

  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नेशनल डेस्क:  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के चरेदा क्षेत्र में गुस्साई भीड़ ने साधुओं की पिटाई की है। भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में साधुओं की लाठी – ठंडों और लात-घूसों से जमकर पिटाई की है। इस घटना में एक साधु का सिर फट गया, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

छत्तसीगढ़ में साधुओं की बर्बरतापूर्वक पिटाई, बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीटा - ABC News

बच्चा चोर गिरोह का शक होने पर साधुओं की पिटाई की: SP

दुर्ग के एसपी अभिषेक पल्लवय का कहना है कि स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी की अफवाह के कारण और बच्चा चोर गिरोह का शक होने पर साधुओं की पिटाई शुरू कर दी। उन्होंने साधुओं को इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गए।

साधु गुस्साई की भीड़ के सामने अपनी जान की भीख मांग रहे थे। इतनी देर में किसी ने इसकी सूचना लोकल थाने को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और साधुओं को भीड़ के शिकंजे से मुक्त कराया। घटना बुधवार सुबह 11-12 बजे के बीच के है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरीय अधिकारियों ने इसपर संज्ञान लिया। एसपी के आदेश पर भिलाई-3 थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

छत्तीसगढ़: दुर्ग में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई - Dainik Dehat

राजस्थान के रहने वाले हैं साधु

दुर्ग के एसपी अभिषेक पल्लवय ने बताया कि तीनों पीड़ित राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं। इनका नाम राजबीर सिंह, अमन सिंह और श्याम सिंह है। तीनों चरोदा में काफी समय से किराये का मकान लेकर रह रहे थे और यहां वे राशन और कपड़े मांग कर अपना जीवनयापन करते थे। पुलिस को अब तक की जांच में साधुओं के किसी भी संदिग्ध गतिविधि का पता नहीं चला है।

Video : बच्चा चोरी का शक...दुर्ग में 3 साधुओं को भीड़ ने मारा...लहूलुहान...

एसपी ने दिए मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश

एसपी अभिषेक पल्लवय ने इस मामले में टीआई मनीष शर्मा को फटकार लगाते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और बलवा का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस 30 से अधिक लोगों से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

About News Desk

Check Also

BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का …