Breaking News

UP news: कानपुर हादसे का आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर राजू निषाद गिरफ्तार, गैर इरादतन हत्या का दर्ज है मुकदमा

  • ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 26 की मौत का मामला

  • आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर राजू निषाद गिरफ्तार

  • नशे में गाड़ी चलाने की बात स्वीकारी

यूपी डेस्क: कानपुर जिले के साढ़ गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटने के मामले में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी और घायलों को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर राजू निषाद कथित तौर पर नशे की हालत में ट्रैक्टर-ट्रॉली चला रहा था। दुर्घटना एक अक्टूबर की रात हुई थी। पुलिस ने घायल युवती की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। फिलहाल अन्य आरोपियों की भी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: Indian Family Killed in US: कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार की मिली लाश, मरने वालों में 8 साल की बच्ची भी शामिल

जानकारी के मुताबिक, साढ़ भीतरगांव मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल प्रीति की तहरीर पर पुलिस ने कोरथा गांव के रहने वाले राजू निषाद, रामशंकर, प्रहलाद और ट्रैक्टर सवार एक अन्य गौरी ककरा निवासी बाने के खिलाफ गैर इरादतान हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इसी कड़ी में पुलिस ने बुधवार देर शाम ट्रैक्टर चालक राजू निषाद को साढ़ के कोरिडोर के पास स्थित नहर के किनारे से गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस की पूछताछ के दौरान राजू निषाद ने नशे में होकर ट्रैक्टर चलाने की बात स्वीकारी है। राजू निषाद का कहना है कि जब ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी तो वह बहुत डर गया था और मौके से भाग निकला था। साढ़ थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

बता दें कि साढ़ थाना क्षेत्र के कोरथा गांव के रहने वाला राजू निषाद अपने बेटे का मुंडन कराने के लिए बीते शनिवार को गांव के 50 लोगों को लेकर चंद्रिका देवी मंदिर गया था। शनिवार की रात को लौटते समय राजू निषाद और अन्य 3 लोगों ने गांव से 5 किमी पहले शराब पी थी। शराब पीने के बाद राजू तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाने लगा। गांव के लोगों ने उसे मना भी किया लेकिन वह माना नहीं। नशे में धुत ड्राइवर से अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पानी से भरी खाई में पलट गए। इस हादसे में ट्रॉली में सवार सभी लोग नीचे दब गए। खाई में पानी भरे होने की वजह से 26 लोगों की मौत हो गई। वहीं 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हैं, जिनका इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Mass Shooting in Thailand: चाइल्ड सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी में 32 लोगों की मौत, दहला थाइलैंड

About Ravi Prakash

Check Also

चाचा भतीजा हुए एक, शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट, कार्यकर्ताओं को दी सलाह

चाचा भतीजा हुए एक शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट कार्यकर्ताओं को दी …