Breaking News

Indian Family Killed in US: कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार की मिली लाश, मरने वालों में 8 साल की बच्ची भी शामिल

  • कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार की मिली लाश

  • मरने वालों में 8 साल की बच्ची भी शामिल

  • 3 अक्टूबर को परिवार किया था अगवा

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में 3 अक्टूबर को अगवा किए गए आज भारतीय परिवार की लाश मिली है। परिवार में 8 साल की बच्ची समेत 4 सदस्य थे। पुलिस ने सभी शव एक ग्रामीण इलाके से बरामद किए हैं। चारों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। अमेरिकी अधिकारियों के मुताबिक, चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को साउथ हाईवे ब्लॉक से किडनैप कर लिया गया था। मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने पूरी घटना को भयानक और खौफनाक बताया है।

Kidnapped Indian-Origin Family Including Baby Found Dead in california

मरने वालों के नाम
मृतकों में 8 महीने की बच्ची आरोही, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन कौर, पिता 36 वर्षीय जसदीप सिंह और उनके भाई 39 वर्षीय अमनदीप सिंह शामिल हैं। बताया जा रहा है कि परिवार का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। कैलिफोर्निया पुलिस ने इस मामले में एक 48 वर्षीय शख्स को हिरासत में लिया है। अभी तक उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। रिपोट्स के मुताबिक, आरोपी ने सुसाइड करने की कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

Body of kidnapped Indian family including 8 month old girl found in  California | Indian Family Killed in US: कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार  की मिली लाश, मरने वालों में 8 महीने

पंजाब का रहने वाला था परिवार
मृतक परिवार भारत के पंजाब प्रांत के होशियापुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है। मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि चारों के शव बुधवार शाम को इंडियाना रोड और हचिंसन रोड के पास एक पार्क में मिले। उन्होंने बताया कि लाश को पहले पार्क में काम कर रहे मजदूरों ने देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

बता दें कि तीन अक्टूबर को परिवार को बंदूक के नोक पर किडनैप किया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए मैनुअल सालगाडो नामक संदिग्ध की पहचान की है, जो पहले भी अपहरण के केस में सजा काट चुका है। सालगाडो पहले इन्हीं के दफ्तर में काम करता था।

About News Desk

Check Also

Blast In Afghanistan: नॉर्थ अफगानिस्तान में बड़ा बम ब्लास्ट, 16 की मौत,26 घायल

नॉर्थ अफगानिस्तान में  बम ब्लास्ट हादसे में करीब 16 लोगों की मौत 24 लोग हुए …