Breaking News

प्रशांत किशोर के निशाने पर पीएम मोदी, पूछा कई सवाल

  • प्रशांत किशोर के निशाने पर पीएम मोदी

  • प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी से पूछा कई सवाल

  • नीतीश कुमार को भी दे चुके हैं चुनौती

Bihar News: बिहार में जनसुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम पर बिहार की जनता ने यहां की 40 में से 39 लोकसभा सीटें एनडीए के खाते में डाल दीं, लेकिन राज्य के विकास के लिए पीएम द्वारा एक बैठक तक नहीं बुलाई गई। किशोर अपनी यात्रा में लगातार बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की सरकार पर हमला बोल रहे हैं। अबकी बार उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया है।

भाजपा का झंडा लेकर घूमने को तैयार

प्रशांत किशोर ने कहा कि जब यूपी – बिहार में नरेंद्र मोदी को कई जानता नहीं था, तब हमने मोदी जी के लिए अभियान चलाया। यहां मौजूद कई लोगों ने भाजपा को वोट दिया था, हमने भी 2014 के चुनाव में उनके लिए काम किया था। 9 साल से मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं, इतने वर्षों में बिहार के लिए कितना काम हुआ है, यह सबको मालूम है।

पीके ने खुला दावा करते हुए कहा कि अगर बीते 9 साल में एक भी बैठक पीएम मोदी द्वारा बिहार के लिए की गई हो तो मैं बीजेपी का झंडा लेकर घूमने को तैयार हूं। किशोर ने कहा कि बिहार की जनता ने 40 में से 39 सीटें मोदी जी को जिताकर दीं, फिर भी हम लोगों को विकास के लिए एक बैठक तक नसीब नहीं हुई है।

नीतीश कुमार को भी दे चुके हैं चुनौती

कभी जदयू में शामिल होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी के तौर पर देखे जाने वाले प्रशांत किशोर अपने भाषाणों में सबसे तीखा हमला उन्हीं पर बोल रहे हैं। पीके बिहार सीएम को बिना सुरक्षा के किसी गांव में जाने की चुनौती दे चुके हैं। इतना ही नहीं बिहार के युवाओं को 1 साल में 10 लाख सरकारी नौकरी देने के दावे पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा था कि यदि नीतीश कुमार ऐसा करने में सफल रहते हैं तो वह सारा अभियान बंद कर उनकी पार्टी का झंडा उठा लेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो वह बिहार के युवाओं के साथ नीतीश कुमार का घेराव करेंगे।

About Ragini Sinha

Check Also

दिल्ली में हुई कंझावला जैसी एक और वारदात, स्कूटी सवार को कार ने टक्कर मारने के बाद घसीटा

दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसा कांड सामने आया एक कार सवार ने स्कूटी …