Breaking News

50 साल की उम्र में भी बेहद Bold हैं Pooja Bedi, Hotness में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसिस को देती हैं मात

 

  • 50 साल की उम्र में भी काफी हॉट दिखती हैं पूजा बेदी
  • हॉटनैस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसिस को मात देती हैं पूजा
  • ‘जो जीता वही सिकंदर’ से फिल्म इंडस्ट्री में मिली पहचान

बॉलीवुड डेस्क: पूजा बेदी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही हैं। पूजा अपनी फिल्मों से इतनी सुर्खियां नहीं बटोर पाईं जितना वो अपनी बोल्ड फोटो और अफेयर को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। पूजा बेदी को आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली।  पूजा ने बॉलीवुड से पूरी तरह से दूरी बना ली है लेकिन अपनी फोटो के जरिए वो आज भी अपने फैंस को बीच छाई रहती हैं।

50 साल की उम्र में भी उनकी बोल्डनेस अब भी बरकरार है। इंस्टाग्राम पर पूजा की एक से बढ़कर एक हॉट फोटो देखने को मिल जाएंगी। ‘जो जीता वही सिकंदर’ पूजा बेदी के फिल्मी करियर की दूसरी फिल्म है.पूजा बेदी इस फिल्म में एक बोल्ड किरदार में नजर आई थीं।

 

आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

पूजा बेदी ‘बिग बॉस’ सीजन 5 में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकी हैं। इस रिएलिटी शो की वो विजेता तो नहीं बन पाईं लेकिन शो के दौरान आकाशदीप सहगल संग उनके अफेयर की खबरों खूब सुर्खियों में रही।

‘विश कन्या’, ‘जो जीता वही सिकंदर’ के अलावा पूजा बेदी ‘लुटेरे’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’, ‘आतंक ही आतंक’ और ‘शक्ति’ फिल्म में काम कर चुकी हैं।

पूजा बेटी की हॉटनेस 50 साल की उम्र में भी कम उम्र की लड़कियों को मात देती है। पूजा जमकर वर्कआउट करती हैं जिसकी फोटो आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगी।

About News Desk

Check Also

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाया ड्रेस

उर्फी जावेद का न्यू लुक देख होंगे हैरान उर्फी जावेद का रिस्की फैशन उर्फी जावेद …