Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजलिस में होस्ट की ‘छेलो शो’ की स्क्रीनिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर में जाने वाली आधिकारिक फिल्म छेलो शो के लिए लॉस एंजलिस में स्क्रीनिंग होस्ट की। निर्देशक पान नलिन की गुजराती फिल्म छेलो शो वर्ष 2023 के लिए भारत की तरफ से दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो ऑस्कर में आधिकारिक तौर पर भेजी गई है।

ये भी पढ़ें:-शीजान खान का दावा, ब्रेकअप के बाद इस शख्स को डेट कर रही थी तुनीषा शर्मा

यह फिल्म बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में शॉर्टलिस्ट भी हो चुकी है। अब छेलो शो को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशी जताई है। प्रियंका ने छेलो शो के लिए एक खास स्क्रीनिंग होस्ट की। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह छेलो शो के प्रोड्यूसर डेविड दुबिंस्की और फिल्म की बाकी टीम के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra Jonas Hosts A Screening Of 'Chhello Show' For Oscar Voters  In LA: “Feels Great To Be The Shoulders For People From My Industry”

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लॉस एंजिलस स्थित घर पर हुए इस स्क्रीनिंग की तस्वीरे शेयर करते हुए छेलो शो को लेकर खुशी जताई और फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि मैं कम से कम उस इंडस्ट्री को सपोर्ट तो कर सकती हूं, जिसने मुझे अपने काम के बारे में वह सब सिखाया, जो मैं जानती हूं। मुझे भारतीय सिनेमा से आने वाली शानदार फिल्मों पर बहुत गर्व है। ‘छेल्लो शो’ इनमें से एक खास फिल्म है। गुड लक टीम! जाओ जीत लो।

ये भी पढ़ें:-देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने VIDEO शेयर कर दीं डांस चैलेंज, बोलीं हुक स्टेप कर के दिखाओ

About Sakshi Singh

Check Also

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर अब्दु रोज़िक धरने पर बैठे

अब्दु रोज़िक शाहरुख के बंगले के बाहर बैठे धरने पर अब्दु रोज़िक ने रखी ये …