Breaking News

Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर वार, मोदी जी चला रहे ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम

  • राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार
  • राहुल का tweet-LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास
  • राहुल गांधी ने लिखा – मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं
  • देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है

नेशनल डेस्क:पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी मोदी सरकार पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते इससे पहले भी राहुल गांधी ने निजीकरण, कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी, सरकारी परीक्षाओं, अर्थव्यवस्था और अन्य मुद्दों पर सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि PM Modi ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं। एक अख़बार कि खबर साझा करते हुए राहुल गांधी ने सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा-“मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहीम चला रहे हैं। खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।”

इससे पहले, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण के लिए सोमवार को सरकार पर वार किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “आज देश मोदी सरकार-निर्मित कई आपदाएँ झेल रहा है जिनमें से एक है अनावश्यक निजीकरण। युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोज़गार व जमा पूँजी नष्ट कर रही है। फ़ायदा किसका? बस चंद ‘मित्रों’ का विकास जो हैं मोदी जी के ख़ास।”

About Misbah Khanam

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …