Breaking News

शौविक की गिरफ्तारी पर सामने आया रिया चक्रवर्ती के पिता का पहला बयान, कहा- ‘बधाई हो भारत’

  • शौविक की गिरफ्तारी पर पिता का पहला बयान
  • कहा- भारत बधाई हो, सब कुछ जायज है
  • ‘मुझे यकीन  है, अगला नंबर मेरी बेटी का ‘

     

बॉलीवुड डेस्क:  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में  बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होना तय माना जा रहा है। वहीं रिया  के भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद  उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया। उन्होंने सुशांत राजपूत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की निंदा की है।

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा। उन्होंने आगे कहा की आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए। सब कुछ जायज है। जय हिंद। ” सीबीआई रिया के पिता से इन दिनों पूछताछ कर रही है।

Read More Stories

बता दें कि शौविक चक्रवर्ती को शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सैमुअल मिरांडा (सुशांत सिंह के मैनेजर) के साथ गिरफ्तार किया था और उन पर ड्रग रोधी कानून की विभिन्न धाराओं के आरोप लगाए गए थे। दोनों को बुधवार तक एजेंसी की कस्टडी में भेज दिया गया है।

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …