Breaking News

‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिलाबेन के डायलॉग पर बना दिया रैप, वीडियो देख स्मृति ईरानी भी हुईं खुश

 

  •  ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन में म्यूजिक एड कर डायलॉग को बना दिया रैप सॉन्ग 
  • सोशल मीडिया पर  जबरदस्त ट्रेंड कर रहा वीडियो

बॉलीवुड डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने टीवी धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन में म्यूजिक एड कर उनके डायलॉग को रैप सॉन्ग बना दिया है। ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते यशराज इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। स्मृति भी खुद टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।

 

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के एक सीन में कोलिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राश्री को डांट लगा रही हैं। वो किचन में कूकर पर कुछ पकाने को लेकर उनको डांट लगा रही हैं। अपनी बहूओं को डांटती कोकिलाबेन के इस वीडियो यशराज मुखाटे ने इतना मजेदार बना दिया है कि इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यशराज ने इस बातचीत को रैप में बदल दिया। यशराज ने इस बातचीत के बैकग्राउंड में उन्होंने पेपी ट्यून एड कर दिया है। इसके साथ ही सात में कुछ हिप-हॉप नोट्स एड कर दिया है।

 

 

इस वीडियो को स्मृति ईरानी ने तो शेयर किया ही है। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी इस पर कमेंट करते हुए कहा कि भाई आप बहुत टलैंट हो। इसके अलावा तन्मय भट्ट समेत कई सेलेब्स ने भी उनकी तारीफ की है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह से किसी की वीडियो रातोंरात वायरल हुई है। इससे पहले भी कई बार इसी तरह से वीडियो वायरल होते रहे हैं।

 

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …