Breaking News

गायक अनुप जलोटा ने अभिनय की ओर बढ़ाया कदम 

  • भजनसम्राट अनुप ले रहे अभिनय में दिलचस्पी
  • पंडित दीनदयाल के जीवन पर आधारित फिल्म में करेंगे अभिनय 
  • वेब सीरीज में भी निभा चुके हैं रोल

नेशनल डेस्क : अनुप जलोटा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है। दरअसल, भजनसम्राट अनुप जलोटा ने अभिनय में हाथ आज़माने की ठान ली है। जिससे उनके फैंस अब न केवल उन्हें सुन पाएँगे, बल्कि उन्हें फिल्मों में अभिनय करते हुए भी देख सकेंगे। पिछले दिनों गायक वेब सीरीज ‘पाताललोक’ में अभिनय करते नज़र आए थे।  

अनूप ने अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में बताया कि वे जल्द ही जनसंघ के पूर्व अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मुगलसराय जंक्शन’ में नज़र आएँगे। इस फिल्म में वे पंडित दीनदयाल उपाध्याय के शिक्षक की भूमिका रहे हैं । अस्ल में पंडित दीनदयाल अपने पिता के देहांत के बाद राजस्थान में अपने रिश्तेदारों के घर शिक्षा लेने के लिए गए थे, वहीं के प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक का किरदार अनूप जलोटा इस फिल्म में निभाएंगे। 

आने वाली फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए जलोटा बताते हैं  ‘यह फिल्म पंडित दीनदयाल जी की जीवन यात्रा पर आधारित है। जिसमें आपको उनकी कर्मठता और मां भारती से उनका प्रेम देखने को मिलेगा। यह फिल्म पंडित जी को एक श्रद्धांजलि है। मैं उनके शिक्षक के किरदार में हूंँ। एक टीचर के रूप में मेरे किरदार में बहुत सिम्पलिसिटी है।’

भजनसम्राट ने अभिनय को गंभीरता से लेना किया शुरू 

वो कहते हैं , ‘मैं चाहता हूं कि लोग इस फिल्म को देखें और पंडित दीनदयाल जी के आदर्श विचारों को अपनाएं। अब मैंने एक्टिंग को काफी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। पाताल लोक के बाद से मैं कई अन्य फिल्म और वेबसीरीज में अभिनय करने वाला हूं। जल्द ही मेरे अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में पता चलेगा।’

बता दें कि जलोटा फिल्म में न केवल अभिनय करेंगे, साथ ही साथ फिल्म में एक गाना भी गाएँगे। यानि उनके चाहनेवाले इस फिल्म में उन्हें एक गायक और अभिनेता, दोनों रुपों में देख सकेंगे। 

फिल्म में अभिनय करने वाले अन्य किरदार

फिल्म में मोहित कनौजिया ने दीनदयाल उपाध्याय का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा सीमा मोदी, योगेश वर्मा, ज्ञानेश शुक्ला, डा. सुजाता चौधरी, पार्थ वर्मा, समृद्धि सिंह, अपराजिता कश्यप और आराध्या कश्यप जैसे सितारे फिल्म में नजर आएंगे।

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …