Breaking News

सुहाना खान कर रही अगस्त्या नंदा को डेट? सामने आई तस्वीरें

  • पार्टी में साथ नजर नजर सुहाना खान और अगस्त्या नंदा 

  • श्वेता बच्चन को भी पसंद हैं दोनों की जोड़ी

  • ‘आर्ची’ फिल्म में नजर आएंगे कई स्टार किड्स

Suhana khan- Agastya Nanda: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बच्चे इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम नोरा फतेही से जुड़ने के बाद अब किंग खान की लाडली सुहाना खान की भी डेटिंग के चर्चे तेज हो गए हैं। सुहाना इन दिनों अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं।

कुछ मीडिया हाउस की मानें तो सुहाना खान इन दिनों अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं। बता दें कि दोनों स्टार किड्स द आर्चीज में साथ काम करने वाले हैं। दरअसल कपूर परिवार ने हाल ही में क्रिसमस पार्टी रखी जिसमें अगस्त्या नंदा और सुहाना खान को स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि अगस्त्या राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्या ने सुहाना को अपने परिवार से पार्टनर के तौर पर मिलवाया है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत द आर्चीज के सेट से हुई। जिसके बाद धीरे धीरे दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग हो गई।

दरअसल ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े अधिकतर लोगों को सुहाना और अगस्त्या की बॉन्डिंग के बारे में पता है। इतना ही नहीं अगस्त्या की मां श्वेता बच्चन की तरफ से भी उनके इस रिश्ते को सहमति मिली हुई है और वह सुहाना को काफी पसंद भी करती हैं। हालांकि, इस बारे में एक्टर्स की तरफ से फिलहाल कोई भी कन्फर्मेशन सामने नहीं है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर के साथ बाकी कई यंग चेहरे भी नजर आएंगे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि फिल्म ‘द आर्चीज’ में अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर बेट्टी कपूर और सुहाना खान वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी। दरअसल द आर्चीज’ का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं और रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

About Ragini Sinha

Check Also

Oscar Nominations : RRR ने रचा इतिहास, ‘नाटू-नाटू’ गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में Oscar के लिए नामांकित

कैलिफोर्निया। ऑस्कर 2023 के लिए मंगलवार  को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आधिकारिक रूप से …