Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

नेशनल डेस्क: मंगलवार की सुबह बिहार के लखीसराय जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में मरने वाले वॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई लालजीत सिंह थे। उनके दो बेटे, दो बेेटी और बहिन की भी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल वाल्मिकि सिंह की इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई।

हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह 6.10 बजे हुआ। इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। उनमें से एक वाल्मिकि सिंह की रास्‍ते में मौत की सूचना मिली है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे।

हादसे में मारे गए लोग लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। लालजीत सिंह पूरे परिवार के साथ पटना में रहते थे। पत्‍नी के देहांत के बाद तेरहवीं कार्यक्रम के लिए गांव जा रहे थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों पर सवार थे। उनमें से एक टाटा सुमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टक्‍कर हो गई। ट्रक, पटना की ओर जा रहा था जबकि टाटा सुमो में सवार लोग जमुई खैरा जा रहे थे।

About News Desk

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …