Breaking News

टीम Modi में शामिल हुए ये तीन IAS अधिकारी, मिली बड़ी जिम्मेदारी

  • PMO में तीन  IAS अधिकारियों को मिली बड़ी जिम्मेदारी
  • उत्तराखंड, मध्य प्रदेश,आंध्र प्रदेश कैडर में हैं शामिल
  • कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने नियुक्ति पर लगाई मुहर

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री कार्यालय में तीन आईएएस अधिकारियों को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनमें उत्तराखंड के टिहरी के डीएम मंगेश घिल्डियाल, मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी रघुराज राजेंद्रन और आंध्र प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी आम्रपाली काटा शामिल हैं।

कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति पर मुहर लगा दी है। उत्तराखंड के टिहरी के डीएम मंगेश घिल्डियाल को पीएमओ में अंडर सेक्रेटरी पद पर नियुक्त किया गया है, जबकि मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी रघुराज राजेंद्रन को पीएमओ में डायरेक्टर और आंध्र प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी आम्रपाली काटा को डेप्युटी सेक्रेटरी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आम्रपाली काटा को पीएमओ में डेप्युटी सेक्रेटरी के पद पर नियुक्त किया गया है। आम्रपाली काटा आंध्र प्रदेश कैडर के 2010 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। इससे पहले आम्रपाली मंत्रिमंडलीय सचिवालय में उप सचिव थीं।

मध्य प्रदेश कैडर के 2004 बैच के रघुराज राजेंद्रन को पीएमओ में डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इससे पहले वह इस्पात मंत्रालय में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस तथा इस्‍पात के कैबिनेट मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के प्राइवेट सेक्रेटरी के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …