Breaking News

आज है एक्ट्रेस डेजी शाह का जन्मदिन, बैक स्टेज डांसर से सलमान खान की हीरोइन बनने तक का सफर…..

बॉलीवुड डेस्क: एक्ट्रेस डेज़ी शाह अपना जन्मदिन 25 अगस्त को मनाती हैं। आज डेज़ी शाह का जन्मदिन है एक्ट्रेस डेज़ी शाह उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं,जिन्होंने ने इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ कदम रखा। आज डेज़ी के बर्थडे पर उनके कैरियर से जुड़ी कुछ खास बातें जानते है।

डेजी मुंबई के एक गुजराती परिवार से हैं। डेज़ी शाह ने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था। डेजी शाह सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने ‘ओ जाना’ और ‘लगन लगी’ में बैकस्टेज डांसर के तौर पर भी नजर आई थीं।

डेज़ी ने लंबे समय तक मॉडलिंग भी की और फिर साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया। डेज़ी ने एक्टिंग की शुरुआत साउथ सिनेमा से ही की थी। 2011 में आई कन्नड फिल्म ‘भद्रा’ और ‘बॉडीगार्ड’ में डेज़ी बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आईं।

बता दें डेज़ी के करियर का अहम मोड़ साल 2014 में आया, जब वह अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं। इस साल उन्होंने ‘जय हो’ में लीड एक्ट्रेस के तौर काम किया, बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

सलमान खान के साथ फिल्म करने के बाद उन्हें बॉलीवुड की और दो फिल्मों में काम करने का मौका मिला यह फिल्में थी ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ पर या फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी।

बॉलीवुड के बाद डेज़ी ने गुजराती फिल्म में भी काम किया। उन्हें गुजरात की फिल्म ‘गुजरात 11’ में देखा गया या इनकी पहली गुजराती फिल्म थी।

यह भी देखें 

बिकनी पहन कर सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, आप भी देखें

big boss 2020: शो में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने नज़र आ सकती है रामानंद सागर की पोती Sakshi Chopra

About Misbah Khanam

Check Also

‘दंगल’ गर्ल Sanya Malhotra की इन तस्वीरों को देख फैंस हो रहे बेकाबू

सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया बोल्ड फोटो सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती …