Breaking News

आज का राशिफल : इन राशि वालों के लिए है आज का दिन शुभ

  • तो चलिए जानते हैं सभी 12 राशियों का भविष्यफल 
  • इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को करिए सफल
  • इन राशि वालों को रहना है सावधान

 

अपनी नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल जानिए।

मेष –  मेष राशि वालों के लिए मध्यम फलदायक रहेगा दिन। घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी ,लेकिन मौसम से अपना बचाव अवश्य करें।

वृषभ – आप कामकाज व परिवार में बेहतरीन तालमेल बनाकर रखेंगे। वाहन या घर की देखभाल संबंधी कार्यों में खर्चा होगा जिसकी वजह से बजट कुछ बिगड़ सकता है। स्वास्थ्य संबंधी लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

मिथुन – उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। नए काम मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क – परिवार में सुख-शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। ज्यादा मेहनत और परिश्रम की वजह से आपके स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। इसलिए आराम भी लेना अति आवश्यक है। 

सिंह – अपने गुस्से व आवेग पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय संबंधी परेशानियों को घर की सुख-शांति पर हावी ना होने दें। नौकरी में लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दबाव बना रहेगा।

कन्या – अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी।आज जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए आपके पास पर्याप्त समय होगा।

तुला – अपने स्वभाव से व्यापारिक संबंध और अधिक अच्छे बनेंगे। घर के वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह की अवहेलना करने से नुकसान हो सकता है।यात्रा के दौरान अपने खानपान तथा दवाइयों का विशेष ध्यान रखें।

वृश्चिक – पारिवारिक वातावरण अनुशासित और सकारात्मक रहेगा।व्यापार में विस्तार की योजना पर गंभीरता से काम करें। ऊर्जा को व्याप्त रखेगा।अपने खान-पान और दिनचर्या को उचित बनाकर रखें।

धनु – कुछ समय से चल रही समस्या रिश्तेदारों तथा परिवार की समस्या हल होगी।आज व्यवसाय में बहुत अधिक संजीदगी तथा गंभीरता से काम करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहेगा।

मकर – अपने परिवार को प्राथमिकता पर रखना आवश्यक है।रुपए-पैसे के मामले में किसी पर भरोसा ना करें।व्यवसाय के विस्तार संबंधी योजनाओं पर पुनर्विचार अवश्य करें।स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कुंभ – आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में अपना पूरा ध्यान केंद्रित रखें। धैर्य और संयम से काम लेना अति आवश्यक है। व्यापार में परिस्थितियां सामान्य ही रहेंगी।

मीन – कारोबारी नए अनुबंध हो सकते हैं। व्यापार की दृष्टि से की गई यात्रा सफल रहेगी। नौकरी में सम्मान मिलेगा। अप्रत्याशित लाभ हो सकता है।

About News Desk

Check Also

Aaj Ka Rashifal 4 Oct 2022: जानें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

जानें इन राशि वालों का कैसा बीतेगा आज का दिन किन राशि वालों को होगा …