Breaking News

UP news: सहारनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

  • कार और बस की चपेट में आई स्कूटी

  • दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत

  • पुलिस ने बस को कब्‍जे में लिया

यूपी डेस्क: सहारनपुर के बेहट में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं। कस्बा बेहट में दिल्ली-यमनोत्री हाईवे पर बस से टकरा कर क्रेटा कार स्कूटी पर पलट गई। जिससे स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। मृतकों में एक कार सवार भी शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर सहारनपुर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: National News: केरल में दो बसों की टक्कर से दर्दनाक हादसा, 9 लोगों की मौत, 38 घायल

हादसा दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर बेहट गांव के पास हुआ। बुधवार की देर रात विकास नगर से सहारनपुर जा रही यूनियन की बस जब कस्बा बेहट में कबाड़ी बाजार के सामने पहुंची। तो उसकी क्रेटा कार से टक्कर हो गई। जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। जिस समय कार खाई में पलटी उसी समय वहां से बेहट निवासी जनरल और बंटी भी स्कूटी से जा रहे थे। बंटी और जनरल भी कार की चपेट में आ गए। इस हादसे में जनरल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बंटी और कार सवार सुलभ कंबोज, अंकुर और वरुण घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बंटी और सुलभ कंबोज के बेटे मेघपाल की भी मौत हो गई। अंकुर की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। उधर, इस हादसे के बाद मृतक के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें: National News: पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान भीषण हादसा, नदी में अचानक आई बाढ़ से 8 लोगों की हुई मौत

About Ravi Prakash

Check Also

चाचा भतीजा हुए एक, शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट, कार्यकर्ताओं को दी सलाह

चाचा भतीजा हुए एक शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट कार्यकर्ताओं को दी …