Breaking News

योगी सरकार पर अखिलेश और प्रियंका ने सका तंज, सपा अध्यक्ष ने कहा- यूपी हुआ गोरखधंधे से बरबाद

  • योगी सरकार के 100 दिन पर विपक्ष का तंज

  • अखिलेश बोले गोरखधंधे से बरबाद हुआ यूपी

  • प्रियंका ने कहा सौ दिन चले अढ़ाई कोस जैसा

लखनऊ: सीएम योगी अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने योगी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर तंज कसा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रेस कांन्फ्रेंस को संबोधित करने के बाद ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कटाक्ष भरा ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी और श्रृंगार गौरी केस में मुस्लिम पक्ष ने रखी अपनी बात, 12 जुलाई को कोर्ट में अगली सुनवाई

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा को घेरा है। उन्होंने कहा कि 100 दिन की भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश गोरखधंधे से बरबाद हो गया। अखिलेश यादव ने इसके साथ चार तस्वीरों को भी ट्वीट किया है। जिसमें सड़क किनारे पड़ा कूड़ा और उस पर बैठी गाय, दूसरी तस्वीर सड़क की खुदाई और उसमें भरे बारिश के पानी के बीच लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सीएम सिटी गोरखपुर के रामगढ़ताल रेलवे कॉलोनी और सर्किट हाउस रोड बारिश की वजह से धंस गई है, इसका जिक्र किया है। चौथी तस्वीर में शाहजहांपुर में गोमती की दुर्दशा को दिखाया गया है। इन तस्वीरों के जरिए अखिलेश यादव ने 100 दिन पूरे होने को लेकर बीजेपी सरकार पर ये हमला बोला है।

तो वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार झूठी उपलब्धियों के खर्रे भले ही बांट ले, लेकिन सरकार का असल हाल सौ दिन चले अढ़ाई कोस जैसा है। यहां पर तो घूसखोरी के चलते किसान आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार ने सौ दिन में दस हजार भर्तियों का वादा किया, लेकिन केवल 940 भर्तियां हुईं। बिजली कटौती से लोग परेशान है। सरकार के महिलाओं व किसानों से किए वादे भी पूरे नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पर प्रशासन का शिकंजा, सहारनपुर में कोठियों पर चलाया बुलडोजर

About Ravi Prakash

Check Also

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन, ब्लैक लिस्टेड करने के नोटिस

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन  कार्यदायी संस्था सीएस कंस्ट्रक्शन को ब्लैक …