Breaking News

Naagin 6: Tejasswi Prakash करेंगी इन दो लोगों का अंत ?

  • एकता कपूर का शो नागिन 6 टीआरपी में लगातार आगे 

  • शो में आ रहे नए ट्विस्ट और टर्न्स

  • प्रथा अपनी बहन और मासी का अंत करेगी!

Entertainment Desk: एकता कपूर का शो नागिन 6 टीआरपी के मामले में लगातार अपनी पकड़ बनाये हुए है। शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जिससे शो में दर्शकों का इंटरेस्ट बना रहे। शो से जुडी एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है। प्रथा अब अपनी बहन महक और मासी उर्वशी का अंत कर देगी।

 शो में प्रथा बनी कियारा बंद दरवाज़े का राज़ जानने के लिए वहां तक पहुंच जाएगी और महक उसे रोक लेगी, जिसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई होगी। इसी लड़ाई में प्रथा महक का अंत करने की बात कहेगी। शो को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गयी है।

एकता कपूर के शो नागिन में लगातार कुछ नया देखने को मिल रहा है, लेकिन शो पिछले कुछ समय से काफी उलझा हुआ था। जिसके बाद अब शो की कहानी ने नया मोड़ लिया है। शो में लगातार नए कलाकारों की एंट्री और शो की कहानी का उलझा हुआ होना पहले इस शो को नीचे की तरफ ले जा रहा था। लेकिन इसके बाद शो में आया नया ट्विस्ट जहाँ प्रथा अपना बदला पूरा कर रही है। इसके बाद शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ गयी। और ये एक बार फिर नंबर वन पर अपनी बादशाहत बरकार रखे हुए है।

शो में आये इस ट्विस्ट से जहाँ लोगों की दिलचस्पी बढ़ती दिख रही है वहीँ कुछ लोगों को ये बोरिंग भी लग रहा है। फिलहाल आने वाले शनिवार और रविवार को शो के इस ट्विस्ट से भी पर्दा उठ जायेगा।

About Ragini Sinha

Check Also

बीजेपी सांसद किरण खेर के खिलाफ आप और कांग्रेस ने खोला मोर्चा, किया था ‘जूते मारने’ की टिप्पणी

बीजेपी सांसद किरण खेर की ‘जूते मारने’ वाली टिप्पणी पर बवाल किरण खेर के खिलाफ …