Breaking News

सीएम योगी का रायबरेली दौरा आज, राना बेनी माधव बख्श सिंह की 218वीं जयंती कार्यक्रम में होंगे शामिल

  • राना बेनी माधव बख्श सिंह की 218वीं जयंती आज

  • सीएम योगी जयंती कार्यक्रम में होंगे शामिल

  • शहीद चौक पर शहीदों को करेंगे नमन

यूपी डेस्क: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज रायबरेली के दौरे पर रहेंगे। जहां पर सीएम योगी राना बेनी माधव बख्श सिंह की 218 वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर सीएम योगी राना बेनी माधव सिंह की मूर्ति स्थल पर पहुंच कर श्रद्धाजंलि देंगे। उसके बाद लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर शहीद चौक पुहंचकर शहीदों को नमन करेंगे। यहां से सीएम योगी फिरोज गांधी डिग्री कालेज के ऑडिटोरियम 12 बजे से 12 बजकर 45 मिनट तक आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर रहेंगे शामिल और फिर हेलीपैड से लखनऊ के लिए होंगे रवाना ।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में पंजीकृत श्रमिकों के बन रहे आयुष्मान गोल्डन कार्ड, योजना के तहत 5 लाख तक मिलेगा फ्री इलाज

रायबरेली अमर शहीद राणा बेनी माधव राव राम बक्श सिंह की 218वी जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंच रहे हैं। सीएम यहां अमर सेनानी राणा बेनी माधव सिंह की 218वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सीएम योगी सुबह लगभग 11 बजे हेलीकॉप्टर से फिरोज गांधी डिग्री कालेज में बनाये गए हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां सबसे पहले राणा बेनी माधव की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद शहीद चौक पर भी शहीदों को नमन करेंगे।

यहां से सीएम योगी सीधे फिरोज गांधी डिग्री कालेज के आडिटोरियम पहुंचेंगे जहां मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके बाद लगभग एक बजे सीएम योगी हेलीकाप्टर के जरिए राजधानी लखनऊ के लिए वापस रवाना हो जाएंगे। वहीं सीएम योगी के दौरे को देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएम योगी जिन रास्तों से गुजरेंगे वहां पर रंग रोगन का कार्य किया गया है। साथ ही सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गए है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तबादलों का सिलसिला जारी, 13 आईएएस व 12 पीपीएस के किए तबादले

About Ravi Prakash

Check Also

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन, ब्लैक लिस्टेड करने के नोटिस

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन  कार्यदायी संस्था सीएस कंस्ट्रक्शन को ब्लैक …