Breaking News

औरैया में दीवार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा,मलबे में दबकर दंपती व बेटे की मौत, तीन बच्चे गंभीर

  • औरैया जिले में देर रात एक बडा हादसा हुआ

  • हादसे में कच्चे मकान की दीवार गिर गई

  • परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

(उत्तरप्रदेश डेस्क) औरैया जिले के गांव गोपियापुर गांव में देर रात एक बडा हादसा हुआ। हादसे में कच्चे मकान की दीवार गिर गई। दीवार गिरने से उसे नीचे दबकर एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दीवार गिरने और चीख-पुकार सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे. पड़ोसियों ने तुरंत मलबा हटाया, लेकिन तब तक दंपती और एक बेटे की मौत हो गई. जबकि 3 बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए.

अस्पताल में मौजूद एंबुलेंस.

शुक्रवार-शनिवार की रात को इंद्रवीर अपने परिवार के साथ सो रहा था. इसी दौरान घर की कच्ची दीवार भरभरा कर पूरे परिवार पर आ गिरी. इंद्रवीर, पत्नी और सभी चार बच्चे दीवार की चपेट में आ गए और घायल हो गए. घटना के बाद इंद्रवीर के आस-पास रहने वाले लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी और एंबुलेंस बुलाई.  घायलों को बिधूना अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी पर अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार अचानक दीवार ढह गई। मलबे में दबने से इंद्रवीर, शकुंतला और विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह, तहसीलदार जितेश वर्मा समेत थाना कुदरकोट की पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहसीलदार ने बताया कि आकाश और अंशू को सैफई रेफर किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।कच्चे मकान की दीवार गिरी, मलबे में दबकर दंपती व बेटे की मौत, तीन बच्चे गंभीर

वहीं, ग्रामीणों ने यह भी बताया कि इंद्रवीर का नाम सरकारी की ओर से बनने वाले आवास की लिस्ट में आ गया था. फिलहाल उसे घर बनाने के लिए पैसा नहीं मिला था.उसके पहले ही यह हादसा हो गया और तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, घायलों को सैफई रेफर किया गया.वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर जिला अधिकारी औरैया पीसी श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंचे.जिला अधिकारी द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में घायल पीड़ित अंशु उम्र 6 साल के बच्चे से मिले और हालचाल लिया. परिवार को आर्थिक सहायता की भी बात कही.

About Sonal Pandey

Check Also

keshav prasad mourya

बसपा और सपा को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान से मची खलबली

बलिया पहुंचे केशव मौर्य ने प्रशासनिक व विकास से जुड़े अधिकारियों के साथ की बैठक …