Breaking News

बिहार चुनाव 2020: ओवैसी ने की बड़ी घोषणा, राष्ट्रीय जनता दल के लिए खतरे की घंटी

  • असदुद्दीन ओवैसी ने की गठबंधन की घोषणा की
  • समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय
  • राष्ट्रीय जनता दल के लिए खतरे की घंटी

बिहार डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। इस चुनाव में आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी अब पार्टी को मजबूती देने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। एआईएमआईएम और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय हो गया है। यह अब सीधे-सीधे राष्ट्रीय जनता दल के लिए भी खतरे की घंटी है।

ओवैसी का दूसरी पार्टियों को आमंत्रण

ओवैसी ने जानकारी देते हुए कहा कि बिहार चुनाव के लिए एआईएमआईएम और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय हो गया है। यूडीएसए गठबंधन देवेंद्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा। वहीं ओवैसी ने दूसरी पार्टियों को भी गठबंधन में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी पार्टियां जो सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है, वहीं बिहार में यादव और मुस्लिम आरजेटी का वोट बैंक माना जाता है, ऐसे में एआईएमआईएम और एसजेडीडी के साथ आने से आरजेडी के वोट बैंक में कमी आ सकती है।

ओवैसी ने बताया पुराना रिकाॅर्ड

ओवैसी ने पुराने रिकाॅर्ड बताते हुए कहा कि हम किसी से डरते नहीं है। हम चुनाव भी लड़ेंगे। लोकसभा में आरजेडी ने कितनी सीट जीती है। किशनगंज में अगर हमारी पार्टी नहीं खड़ी होती तो कांग्रेस वहां से नहीं जीत पाती। बीजेपी अगर जीत रही है तो उसके जिम्मेदार आरजेडी है। हैदराबाद में हमारी पार्टी ने बीजेपी और शिवसेना को हराया है।

Read More Stories 

कांग्रेस पर साधा निशाना

ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आज शिवसेना की गोद बैठी है। कांग्रेस खुद को धर्मनिरपेक्षता का ठेकेदार समझती है। ओवैसी ने यही नहीं रूके उन्होंने कहा कांग्रेस सामंती है। उनकी गलत नीतियों का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

50 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

बता दें कि ओवैसी की पार्टी इस बार बिहार विस चुनाव 2020 लड़ने का ऐलान कर चुकी हैं। सितंबर माह के रूआत में ही पार्टी ने उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया है और वह पूरी तैयारी के साथ 50 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है।

Read More Stories 

About News Desk

Check Also

Patna Dengue Update: बिहार की राजधानी में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, बीते 24 घंटे में मिले 15 नए मरीज

बिहार की राजधानी में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप पटना में बीते 24 घंटे में …