Breaking News

प्रयागराज: पूर्व राज्यपाल व भाजपा के वरीष्ठ नेता केशरीनाथ के त्रयोदशाह में पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अर्पित की श्रद्धांजलि

  • पूर्व राज्यपाल वरीष्ठ नेता केशरीनाथ त्रिपाठी के त्रयोदशाह में प्रयागराज पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

  • रक्षा मंत्री सेना के विमान से प्रयागराज पहुंचे थे

  • रक्षा मंत्री के साथ सूबे के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहे

प्रयागराज,अखबारवाला। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को पूर्व राज्यपाल व भाजपा के वरीष्ठ नेता केशरीनाथ के त्रयोदशाह में हिस्सा लेने के लिए प्रयागराज पहुंचे। उनकी आगवानी के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक पहले से ही मौजूद रहे। लोहिया मार्ग स्थित पूर्व राज्यपाल के आवास पर राजनाथ सिंह करीब एक घंटे तक रहे। उन्होंने केशरीनाथ के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद उनके पुत्र नीरज त्रिपाठी, पुत्र वधु कविता यादव त्रिपाठी से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। राजनाथ सिंह ने केशरीनाथ त्रिपाठी के साथ बिताए गए पलों को याद किया। रक्षा मंत्री सेना के विमान से प्रयागराज पहुंचे थे।

पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ के त्र्योदशाह में पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह।

ये भी पढ़ें:-71 हजार लोगों को आज मिली नौकरी ,पीएम मोदी ने नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर दिवंगत केशरी नाथ त्रिपाठी को श्रद्धांजलि दी। कहा कि पंडित केशरी त्रिपाठी को मैं बड़े भाई के रूप में देखता हूं। उनकी योग्यता प्रतिभा क्षमता से पूरा प्रदेश अच्छी तरह से परिचित है। उनके निधन से पूरे देश को अपूर्ण क्षति हुई है।सिविल लाइंस के लोहिया मार्ग स्थित उनके आवास पर दोपहर 12 बजे से ही वीआइपी मूवमेंट शुरू हो गया। यहां सबसे पहले पूर्व डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा पहुंचे। उन्होंने स्वर्गवासी केसरी नाथ त्रिपाठी के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद पूर्व राज्यपाल के पुत्र नीरज त्रिपाठी से मुलाकात की। इसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक दिन में डेढ़ बजे के करीब पहुंचे। उधर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को वायुसेना स्टेशन बमरौली में रिसीव करने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उन्हीं के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचे। पूर्व राज्यपाल के आवास के सामने खाली मैदान में हुए आयोजन में रक्षा मंत्री के आने तक लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई।

इसी दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रसाद वर्मा भी वहां श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, योगी सरकार के पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कार्यक्रम स्थल पर एक साथ पहुंचे। वहां केशरी नाथ के परिजनों से सभी ने मुलाकात की। दरअसल आठ जनवरी को ही पूर्व राज्यपाल का निधन हो गया था। तब उनके अंतिम दर्शन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना आदि नेता प्रयागराज पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:-मौनी अमावस्या स्नान पर्व को सकुशल, सुगम एवं सुरक्षित ढंग से सम्पन्न कराए जाने के लिए अधिकारियों ने की बैठक

About Sakshi Singh

Check Also

सीएम योगी ने सनातन धर्म को बताया राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस भड़की

सीएम योगी ने सनातन धर्म को बताया राष्ट्रीय धर्म कांग्रेस का सीएम योगी पर पलटवार …