Breaking News

सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पटना में पथराव, पुलिस ने अब तक 11 लोगों को किया गिरफ्तार

  • सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पटना में पथराव

  • पुलिस ने अब तक 11 लोगों को किया गिरफ्तार

नेशनल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पटना में पथराव की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सीएम उस काफिले में मौजूद नहीं थे। जानकारी के मुताबिक, पथराव की घटना गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास हुई। यहीं लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया। कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे।

CM नीतीश कुमार के काफिले पर पटना में पथराव से मचा हड़कंप, कई गाड़ियों के  शीशे टूटे - stone pelting on cm nitish kumar carcade many vehicles glass  damaged in the incident

सूचना मिलते ही जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे तथा लोगों को खदेड़ दिया गया। वीडियो एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार लोगों की पहचान कर अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष लोगों को भी पहचान करने एवं गिरफ्तार करने की कार्रवाई चल रही है।

दरअसल बीते 8 अगस्त को सावन की अंतिम सोमवारी के दिन गौरीचक थाना के सोहगी गांव का लगभग 20 साल का एक लड़का सन्नी कुमार अपने परिवार के साथ रात के लगभग 2:00 बजे गायघाट गंगा नदी के किनारे जल लेने गया था। उसके परिवार वालों ने सूचना दी थी कि सन्नी कुमार उसी समय से गायब हो गया था। पुलिस द्वारा उसकी लगातार खोज की जा रही थी।

नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव | Local Khabar

आज बादशाही नाला में उसकी लाश मिली जिसे पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया था। मृतक सन्नी कुमार के परिजनों एवं अन्य लोगों द्वारा रोड जाम किया गया था। इसी रोड जाम के दौरान सरकारी कारकेड गुजर रहा था जिस पर उपद्रवी तत्वों द्वारा पथराव किया गया। बताया जा रहा है कि घटना में चार गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

Stone pelting on CM Nitish Kumar s convoy 11 arrested police scrutinizing  CCTV footage | Bihar: CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, 11 अरेस्ट, CCTV  फुटेज खंगाल रही पुलिस | Hindi News, देश

पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने जब मुख्यमंत्री के अग्रिम काफिले को देखा, तो उन्होंने पथराव कर दिया। तीन-चार वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जिलाधिकारी ने मामले को अत्यंत गम्भीर से लेते हुए अपर ज़िला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था और पुलिस उपाधीक्षक, मुख्यालय की दो सदस्यीय टीम गठित किया है और 24 घंटे के अंदर जाँच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारीयों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

About News Desk

Check Also

Patna Dengue Update: बिहार की राजधानी में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, बीते 24 घंटे में मिले 15 नए मरीज

बिहार की राजधानी में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप पटना में बीते 24 घंटे में …