Breaking News

तुनीषा मौत मामला : एक्ट्रेस ने मां को अंतिम कॉल में क्या कहा था? वकील ने कोर्ट को बताया

  • तुनीषा मौत मामले में एक और खुलासा

  • तुनीषा ने क्या बात की थी मां से आखिरी काल में

  • तुनीषा ने आखिरी काल में अपने मां से चण्डीगढ़ का टिकट बुक करने को कहा था

पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले की एक अदालत को बुधवार को बताया गया कि अभिनेत्री तुनीषा शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या से पहले अपनी मां को फोन करके उन्हें चंडीगढ़ का टिकट कराने को कहा था। टेलीविजन अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता एवं तुनिषा की मां वनीता शर्मा के वकील तरुण शर्मा ने अदालत को यह जानकारी दी।

Tunisha Suicide Case LIVE: तुनिषा सुसाइड केस में भाई शीजान की गिरफ्तारी पर  बोली बहन- हम बुरी कंडीशन में हैं - tunisha sharma news suicide case live  update postmortem sheezan khan

ये भी पढ़ें:-राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड संग की शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

शीजान को उनकी सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर.डी. देशपांडे ने सुनवाई 13 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी। उस दिन खान की जमानत अर्जी पर फैसला आ सकता है। शर्मा (21) ने खान के साथ टेलीविजन धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में अभिनय किया था।

Tunisha Sharma Death: Actress Tunisha Sharma boyfriend sheezan khan mother  opens up on Tunisha Sharma murder case; Entertainment News- तुनिषा शर्मा के  बॉयफ्रेंड शीजान खान की मां ने दिया जवाब, कहा- 'पुलिस

अभिनेत्री शर्मा ने वसई के पास एक धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। शर्मा और खान का प्रेम प्रसंग था, लेकिन दोनों हाल में अलग हो गए थे। खान (28) को शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वसई पुलिस ने 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:-‘आरआरआर’ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड, ‘नाटू-नाटू’ गाने ने जीता दर्शकों का दिल

About Sakshi Singh

Check Also

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर अब्दु रोज़िक धरने पर बैठे

अब्दु रोज़िक शाहरुख के बंगले के बाहर बैठे धरने पर अब्दु रोज़िक ने रखी ये …