Breaking News

कोसी महासेतु: पूर्व CM राबड़ी देवी और सुशील कुमार के बीच ट्वीटर जंग

  • सुशील कुमार मोदी ने राबड़ी देवी की पुरानी फोटो की ट्वीट
  • ट्वीट कर लिखा – कोसी महासेतु की सौगात मिलने से वह खुश नहीं
  • पीएम मोदी ने 18 सितंबर को किया था उद्घाटन

बिहार डेस्क: बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी और वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच ट्वीटर जंग छिड़ गई है। इसकी मुख्य वजह है कोसी महासेतु, जिसका शिलान्यास पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई ने राबड़ी देवी के कार्यकाल के अंतर्गत किया था।

सुशील कुमार का राबड़ी देवी और लालू पर वार

असल में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शिलान्यास की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर सांझा की है जिसे लेकर राबड़ी देवी पर निशाना साधा है। ट्वीट कर उन्होंने ने लिखा है 6 जून 2003 को जब तत्कालीन पीएम अटल जी कोसी महासेतु की आधारशिला रखने आए थे, तब तत्कालीन सीएम राबड़ी देवी की मुद्र से साफ झलक रहा था कि वह इस सौगात से खुश नहीं है। बिहार को मिलने वाली यह सौगात उन्हें अच्छी नहीं लग रही है। वह मुंह फेरे बैठी हैं। सुशील कुमार मोदी ने राबड़ी देवी के साथ ही लालू यादव पर भी निशाना साधा है।

Read More Stories
राबड़ी देवी का पलटवार

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सुशील कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनपर पलटवार किया है। राबड़ी देवी बिहारी अंदाज में सुशील कुमार जमकर बरसी। साथ ही कहा – कब तक नीतीश कुमार गिरोगे।

पीएम मोदी ने 86 साल पुराना सपना साकार किया

बता दें कि 18 सितंबर को पीएम मोदी ने कोसी महासेतु का उद्घाटन किया था। 516 करोड़ रूपए की लागत से बने इस पुल की वजह से एक बार फिर कोसी और मिथिलांचल के लोगों का सपना पूरा हो गया। इस पुल से आसपा रहने वाले कई लोगों को फायदा मिलेगा।

भूकंप की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया था पुल

बता दें कि बिहार में 1934 में भूकंप की वजह से कोसी नदी पर बना रेल पुल क्षतिग्रस्त हो गया था जो अब 86 सला बाद जा कर एक बार फिर से जुड़ गया है। ट्रेनों की आवाजाही भी ष्षुरू हो गई है। 298 किलोमीटर की दूरी घटकर महज 22 किलोमीटर रह गई।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Patna Dengue Update: बिहार की राजधानी में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, बीते 24 घंटे में मिले 15 नए मरीज

बिहार की राजधानी में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप पटना में बीते 24 घंटे में …