Breaking News

UP News: मुजफ्फरनगर में बारिश से छत गिरने से 2 बच्चों की मौत, कई की हालत गंभीर

  • मुजफ्फरनगर में बारिश से बड़ा हादसा

  • बरसात में कच्चे मकान की छत गिरी

  • मलबे में दबकर दो बच्चों की मौत

यूपी डेस्क: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई दिन से लगातार हो रही बारिश आफत बन गई है। मुजफ्फरनगर जिले में लगातार हो रही बारिश एक परिवार पर कहर बनकर टूटी है। शनिवार को भारी बारिश के कारण मिमलाना रोड़ पर बड़ा हादसा हो गया। यहां कच्चा मकान भरभराकर गिर गया। इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। सूचन पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य कराकर मृतकों को बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए वहीं घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: Benefits of Coconut Oil For Hair: घने और सुन्दर बालों के लिए लगाएं नारियल तेल है

मामला सदर तहसील क्षेत्र के मिमलाना गांव की है। जहां मकान गिरने से एक परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं परिवार के चार सदस्य घायल हुए हैं। एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि बारिश के दौरान आश मोहम्मद का मकान गिर गया, जिस कारण परिवार मलबे में दब गया। इस हादसे में भाई-बहन शोएब (14) पुत्र आश मोहम्मद, शना (11 ) पुत्री आश मोहम्मद की मौत हो गई। वहीं घायल सलमा (40) पत्नी आश मोहम्मद, शानू (21) पुत्र आश मोहम्मद , जुनैद(10) पुत्र आश मोहम्मद, कलसुम(05 )पुत्री आश मोहम्मद अस्पताल में भर्ती हैं।

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के कई ज‍िलों में प‍िछले 36 घंटों से जारी बार‍िश ने तबाई मचा रखी है। कई ज‍िलों में लगातार हुई बार‍िश के बाद कच्‍चे मकान और दीवार ग‍िरने की घटनाएं भी सामने आई हैं। ऐसे में आज भी कई ज‍िलों में स्‍कूल बंद रखे गए हैं। मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के 30 से अध‍िक शहरों में झमाझम बार‍िश की चेतावनी दी है। मध्य, पश्चिम यूपी और बुंदेलखंड के ज‍िलों में लगातार तीन द‍िन से बार‍िश हो रही है। नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, इटावा और अलीगढ़ में आज भी प्रशासन ने स्‍कूलों को बंद करने का आदेश द‍िया है। आगरा और इटावा ज‍िलों में प‍िछले 48 घंटों से रूक रूक कर हो रही बार‍िश ने जन जीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर द‍िया है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand news: अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद, एसआईटी करेगी मामले की जांच

About Ravi Prakash

Check Also

चाचा भतीजा हुए एक, शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट, कार्यकर्ताओं को दी सलाह

चाचा भतीजा हुए एक शिवपाल यादव डिंपल के लिए मांग रहे वोट कार्यकर्ताओं को दी …