Breaking News

चुनाव से पहले पोस्टर पाॅलिटिक्स, तेजस्वी यादव के पोस्टर से गायब हुए ये लोग

  • चुनाव से पहले तेजस्वी यादव के क्षेत्र में लगे पोस्टर
  • तेजस्वी यादव के पोस्टर से गायब हुए 3 मुख्य लोग
  • लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव नहीं दिखे पोस्टर में

बिहार डेस्क: अब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) भी आत्मनिर्भर बनने की तैयारी करने लगी है। आरजेडी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हर जगह पोस्टर लगे हुए है। बता दें कि बिहार में विस चुनाव नजदीक है और चुनाव की तारीखों का एलान कभी भी हो सकता है। लेकिन हर जगह लगे इन पोस्टर में 3 लोग मुख्य रूप से गायब है। लालू यादव, राबरी देवी और तेजप्रताप यादव।

Read More Stories 
लालू प्रसाद की तस्वीर नहीं होने पर दिया बयान

पार्टी आॅफिस में सिर्फ तेजस्वी यादव की फोटो वाले पोस्टर लगाए है। इस पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्यूंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी जी अब आत्मनिर्भर है। वह अब सीएम पद के दांवेदार भी हैं। लालू प्रसाद की तस्वीर नहीं होने पर कहा कि तस्वीर तो जनता के दिल में लगी है। पोस्टर में नहीं रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि पोस्टर पर सिर्फ तेजस्वी यादव का फोटो होने के बाद पोस्टर पाॅलिटिक्स शुरू हो गई है। इस मामले पर जेडीयू मंत्री अषोक चैधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव लालू की छवि से बाहर निकालना चाहते हैं। वह लालू और राबड़ी देवी के शासनकाल के 15 सालों का बोझ लेकर चलने में वो परेशान है। जनता के बीच अलग परसेप्शन बनाना चाहते हैं। लेकिन आज भी सब इस बात से वाकिफ है कि आरजेडी अभी भी जेल से ही चलती है।

भाजपा नेता ने कसा तंज

बीजेपी नेता नीतीश मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव भले अपना चेहरा चमका ले लेकिन लालू प्रसाद यादव की इमेज से वह बाहर नहीं आ सकते हैं। साल 1990 से 2005 तक शासनकाल बिहार में काले अध्याय के समान है। बिहारी जनता उस शासन को कभी नहीं भूल सकती ।

Read More Stories 

 

About News Desk

Check Also

Patna Dengue Update: बिहार की राजधानी में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, बीते 24 घंटे में मिले 15 नए मरीज

बिहार की राजधानी में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप पटना में बीते 24 घंटे में …