Breaking News

खेल मंत्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- धरने पर बैठे रेसलर्स से करेंगे मुलाकात

  • रेसलर्स प्लेयर्स लगातार दूसरे दिन बैठे रहे धरने प्रदर्शन पर

  • खेल मंत्री अनूराग ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी

  • धरने पर बैठे प्लेयर्स से खेल मंत्री करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। कुश्ती के पहलवान लगातार दूसरे दिन जंतर-मंतर। पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। नामचीन खिलाड़ी कुश्ती महासंघ के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और दूसरे नामचीन खिलाड़ी लगातार महासंघ अध्यक्ष पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं जब से भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों ने गंभीर आरोप लगाए तब माहौल गर्म है। इस मामले पर अब जाकर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया आई सामने है। उन्होंने कहा है कि पहलवानों के आरोपों पर सरकार ने तुरंत कार्रवाई की है और फेडरेशन को नोटिस दिया है।

ये भी पढ़ें:-मुंबई-गोवा हाईवे पर सड़क हादसा,कार-ट्रक की भिड़ंत में 9 लोगों की दर्दनाक मौत

बता दें, रेसलर्स खिलाड़ियों के धरने पर बैठने के बाद अनुराग ठाकुर ने चंडीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो आरोप भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पर लगे हैं वो गंभीर हैं, इसका संज्ञान लेते हुए खेल मंत्रालय ने डब्लूएफआई को नोटिस दिया और 72 घंटे के अंदर जवाब मांगा है। जो कैंप लगना था उसे आगे के लिए टाल दिया गया है। मेरी कोशिश है कि मैं वापस जाकर खिलाड़ियों से मिलूंगा और, उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं खेल मंत्री आगे ने कहा कि अभी हम यहां पर हैं और दिल्ली जाते ही खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे। खिलाड़ियों की बात सुनी जाएगी। खिलाड़ियों ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

Anurag Thakur Dinner With Wrestlers: धरने पर बैठे रेसलर्स को खेल मंत्री ने  डिनर पर बुलाया, कहा- खिलाड़ियों के आरोप बेहद गंभीर | 🇮🇳 LatestLY हिन्दी

 

ये भी पढ़ें:-बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर का विरोध तेज,पीएम मोदी और सीएम योगी के पास पहुंची खून से लिखी चिट्ठी

About Sakshi Singh

Check Also

LIC को तगड़ा झटका, अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट

एलआईसी को लगा तगड़ा झटका अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट एलआईसी …